• Fri. Oct 18th, 2024

नेशनल हाईवे स्थित पावर हाउस के पास कार ने ओवरट्रैक कर छोटा हाथी को ठोंका,  क्षत्रिगस्त, कई सवारियां घायल

Bytennewsone.com

Jul 23, 2024
50 Views

नेशनल हाईवे स्थित पावर हाउस के पास कार ने ओवरट्रैक कर छोटा हाथी को ठोंका,  क्षत्रिगस्त, कई सवारियां घायल



टेन न्यूज़ !! २३ जुलाई २०२४ !! अमुक सक्सेना,  तिलहर/शाहजहांपुर


विरियाबाबा मेला से सवारिया छोटा हाथी से घर जा रही थी। रास्ते में एक कार ओवरट्रैक किया।जिससे छोटा हाथी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षत्रिग्रस्त हो गया बहीछोटा हाथी चालक सहित एक महिला घायल हो गई।

सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर डायल 108एंबुलेंस सेवा की मदद से चालक को घायल अवस्था में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। महिला को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों द्वारा उपचार चल रहा है।

एसआई जयप्रकाश भारती ने बताया थाना पुवाया गांव धर्मांगतपुर जपती निवासी राजकिशोर पुत्र रोशन लाल उम्र करीब 35 वर्षीय अपने गांव से छोटा हाथी में करीब एक दर्जन सवारियां लेकर विरिया बाबा मेला में आए थे । और शाम को गांव जा रहे थे।

तभी नेशनल हाईवे स्थित पावर हाउस के पास एक कार ने ओवरट्रैक किया।जिससे छोटा हाथी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षत्रिगस्त हो गया। जिससे चालक राजकिशोर सहित छोटा हाथी पर सवार थाना पुवाया गांव धर्मांगतपुर जपती निवासी रोशन लाल की पत्नी सुमन घायल हो गई।

सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायल अवस्था में चालक को उपचार के लिए डायल 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से मेडिकल कॉलेज भेज दिया। महिला को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। उपचार चल रहा है। वहीं लोगों ने कार का नंबर देख लिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसआई जयप्रकाश भारती ने बताया तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *