• Fri. Oct 18th, 2024

आज़ाद अधिकार सेना पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहज़ाद अली के नेतृत्व मे राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा गया

Bytennewsone.com

Oct 7, 2024
27 Views

आज़ाद अधिकार सेना पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहज़ाद अली के नेतृत्व मे राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा गया


टेन न्यूज़ !! ०७ अक्तूबर २०२४ !! डेस्क न्यूज़@लखनऊ


आज़ाद अधिकार सेना पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शहज़ाद अली के नेतृत्व मे समस्त उत्तर प्रदेश मे पैग़म्बर मुहम्मद साहब पर कथित महंत नर सिंहा नन्द सरस्वती द्वारा की गयी अभद्र टिप्पड़ी के विरोध मे देश की राष्ट्रपति महोदया को एक ज्ञापन जिला अधिकारियो के माध्यम से दिया गया..

जिसमे श्री शहज़ाद अली ने देश की महामहिम राष्ट्रपति महोदया से मांग की है कि भारत का संविधान सभी धर्मों को बराबर का सम्मान और प्रत्येक व्यक्ति को धार्मिक आजादी देता है।

कथित मंहत नरसिंहानंद ने पैगंबर मुहम्मद साहब के लिए जिस तरह के अपशब्दों का प्रयोग किया है वह निंदनीय हैं। मैं इसकी कड़ी भर्त्सना करता हूं। साथ ही मैं महामहिम राष्ट्रपति महोदया जी से मांग करता हूं कि नरसिंहानंद नामी यह कथित मंहत समय-समय पर ऐसे बयान देता रहा है जिससे देश के अस्थिर होने का ख़तरा बना रहता है और समुदायों के बीच नफ़रत फैलती है। क्या यह किसी षडयंत्र के तहत इस देश को अस्थिर करने वाले बयान देता है?

इस शख्स पर NSA के तहत कार्रावाई की जाएं। जिससे भविष्य में कोई भी व्यक्ति किसी भी धर्म पर अमर्यादित टिप्पणी करने से पहले कई बार सोचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *