• Fri. Oct 18th, 2024

लापता अमित कुमार सिंह का अभी तक कोई पता न चलने पर परिजनों ने महिलाओं के साथ तिलहर थाने पर प्रदर्शन कर पुलिस से तत्काल पता लगाए जाने की मांग

Bytennewsone.com

Aug 1, 2024
59 Views

लापता अमित कुमार सिंह का अभी तक कोई पता न चलने पर परिजनों ने महिलाओं के साथ तिलहर थाने पर प्रदर्शन कर पुलिस से तत्काल पता लगाए जाने की मांग



टेन न्यूज़ !! 01 अगस्त २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


पूर्व से लापता अमित कुमार सिंह का अभी तक कोई पता न चलने पर परिजनों ने महिलाओं के साथ थाने पर प्रदर्शन करते हुए पुलिस से तत्काल अमित का पता लगाए जाने की मांग की है। प्रदर्शन के दौरान परिजनों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र अमित का पता न चला तब वह धरना प्रदर्शन चक्का जाम के लिए बाध्य होंगे।

कोतवाली क्षेत्र के गांव खिरिया उदैत निवासी राजेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका बेटा अमित कुमार करीब 19 वर्षीय 22 जुलाई को दिन में 2 बजे से लापता है। पुलिस ने मामले की गुमशुदगी दर्ज की है। आरोप है कि गांव बिलहरी के एक युवक ने फोन करके उसे बुलाया था उसके बाद से अमित लापता है।

अमित के पिता राजेश का आरोप है कि अमित की बाइक को तिलहर के दो युवकों ने राजनपुर में गिरवी रखवाई थी। बताया कि पुलिस ने पूछताछ के लिए युवकों को बुलाया बाद में उन्हें छोड़ दिया। दस दिन बाद भी अभी तक अमित का कोई पता न चलने और पकड़कर लाए गए।

युवकों को थाने से छोड़ देने को लेकर अमित के परिजन और तमाम ग्रामीण बुधवार को थाने पहुंचे। प्रभारी इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह से मुलाकात करके तत्काल अमित का पता लगाए जाने और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार की। इस दौरान परिजनों ने थाने गेट पर खड़े होकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए तत्काल अमित का पता लगाए जाने की मांग की।

परिजनों ने अमित के साथ अनहोनी के आशंका जताते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की है। चेतावनी दी है कि यदि अमित का पता नहीं लगा तब वह चक्का जाम और प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *