• Sun. Sep 8th, 2024

बरेली का  मैक्स लाइफ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बेहतर इलाज का एकमात्र संस्थानः डॉक्टर अनीस बेग

Bytennewsone.com

Jun 12, 2024
78 Views

बरेली का  मैक्स लाइफ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बेहतर इलाज का एकमात्र संस्थानः डॉक्टर अनीस बेग



अब नहीं लगाने होगें दिल्ली, या लखनऊ के चक्कर


टेन न्यूज़ !! १२ जून २०२४ !! पप्पू अंसारी@ डेस्क, बरेली


बरेली। शहर में कहने को तो दर्जनों अस्पताल हैं लेकिन सहमत गंज चौराहे से पहले ईसाइयों की पुलिया के पास सैटेलाइट ओवर ब्रिज से चंद कदम की दूरी पर बरेली का नंबर वन हॉस्पिटल है।

मैक्स लाइफ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड फहमी आईवीएफ सेंटर के नाम से न्यू निर्माण हुआ हॉस्पिटल खुल गया है। इस नए सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल के मालिक जो अपने काम से जाने जाते है शहर के बरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनीस वेग और उनकी पत्नी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर फहमी बैंग है।

इन दोनों विशेषज्ञ डॉक्टर के अलावा अस्पताल के अंदर लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ मोहम्मद अरशद रजा, न्यूरोसर्जन डॉक्टर यशवीर सिंह, हड्डी के विशेषज्ञ डॉक्टर फहद बिन हामिद और जनरल फिजिशियन के तौर पर डॉक्टर जावेद के अलावा मुबई के कंसल्टेंट पैथोलॉजिस्ट एवं नाइक्रोबायोलॉजिस्ट डॉक्टर मुजीब उर रहमान अस्पताल के अंदर नवजात शिशुओं के इलाज के लिए बेटिलेटर और मशीनों की विशेष सुविधाएं हैं।

इसके अलावा एंजियोग्राफी पेसमेकर एंजियोप्लास्टी, टीएमटी की सुविधा भी उपल रहेगी साथ ही साथ नेफ्रोलॉजी डिपार्टमेंट में विदेशी आधुनिक मशीनों से रेडिएट वार्नर फोटोथेरेपी मशीन खून बदलने की सुविधा, परिवार नियोजन सलाह, नसबंदी, कापर्टी, डिलीवरी और निसंतान दंपत्ति की सभी जांच इस अस्पताल में हो सकेंगी।

बच्चेदानी से संबंधित सभी बीमारियों का इलाज, हृदय टीबी सांस एवं गुर्दा रोग के अलावा दिमागी बुखार मिगी के दौरे पीलिया पेट से संबधित सभी बीमारियों.के ऑपरेशन छोटे चीरे से दूरबीन विधि द्वारा पित्त की थैली ।

अपेडिक्स एवं रसोली का जांच आंतों की टीबी की दूरबीन जांघ, गुर्दे गाने की नली की पथरी का ऑपरेशन सदूद हर्निया बवामीर का ऑपरेशन और बवासीर अर्थात खूनी पेचिश का (लाज, छाती की गांत छाती के कैसर का ऑपरेशन खतरनाक एवं कानी के सुराख, हड्डी के सभी प्रकार के ऑपरेशन और इलाज इस अस्पताल में बेहतरीन और अत्याधुनिक मशीनों की मदद से किया जाता।

अल्ट्रासाउंड की सुविधा के अलावा पैथोलॉजी की जांचों को लिए भी अच्छी मशीन अच्छे ऑपरेशन थिएटर, मॉडयूल्मर लेबर रूम और हर समय जनरेटर की सुविधा अस्पताल में मास तौर से उपल कराई गई है ताकि प्राइवेट वार्ड में मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed