• Mon. Sep 16th, 2024

BIG NEWS: फरीदपुर के इंस्पेक्टर ने पुलिस महकमें को किया शर्मसार, रिश्वत में लिए लाखों रुपए, आईपीएस अधिकारी ने मारा छापा, दीवार फांदकर इंस्पेक्टर हुआ फरार

Bytennewsone.com

Aug 22, 2024
52 Views

BIG NEWS: फरीदपुर के इंस्पेक्टर ने पुलिस महकमें को किया शर्मसार, रिश्वत में लिए लाखों रुपए, आईपीएस अधिकारी ने मारा छापा, दीवार फांदकर इंस्पेक्टर हुआ फरार



टेन न्यूज।। 22 अगस्त 2024 ।। राकेश कुमार/रामवीर, बरेली


एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस महकमें की बेहतर कार्यवाही पर पुलिस कर्मियों की सराहना करने में गुरेज नहीं करते है जबकि महकमें में तमाम ऐसे पुलिस कर्मी है जो अपना फर्ज अदा करने में जान भी कुर्बान करने से पीछे नहीं हटते है लेकिन बरेली जिले में एक ऐसा रिश्वत खोर इंस्पेक्टर ने पुलिस महकमें को शर्मसार कर दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सूचना के मुताबिक एक आईपीएस अधिकारी ने इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते वक्त छापा मार की कार्यवाही की है। इंस्पेक्टर ने पकड़े जाने के डर से अपने कमरे के बेड पर पैसा छोड़कर दीवार फांदकर फरार हो गया है।

सूत्रों के मुताबिक बरेली थाना फरीदपुर में इंस्पेक्टर द्वारा 9 लाख रुपए की रिश्वत लेते समय आई पी एस अधिकारी मानुष पारीक का छापा इसके बाद थाने की दीवार फांदकर भाग गए इंस्पेक्टर।

आईपीएस अधिकारी ने फोर्स के साथ उसके आवास पर छापा मारा, तो वहां से भी वो पहले की सायरन की आवाज सुनकर भाग निकले इंस्पेक्टर। पुलिस को कमरे के बेड पर नोट पड़े मिले। काउंट करने पर 9 लाख निकले। पुलिस ने इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर की तलाश में दबिश जारी है।

फरीदपुर थाने में रामसेवक इंस्पेक्टर हैं। एसएसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर आईपीएस अधिकारी मानुष पारीक ने यह छापा मारा है। इंस्पेक्टर के थाने में आवास में पुलिस टीम पहुंची। यहां बेड में पैसा रखा मिला। इंस्पेक्टर थाने में दीवार फांदकर फरार हो गए। इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही इस घटना का बड़ा खुलासा किया जाना है।

बरेली के फरीदपुर थाना प्रभारी रामसेवक के खिलाफ कुछ दिन से शिकायत मिल रही थी। अधिकारियों ने बताया कि फरीदपुर पुलिस ने स्मैक तस्कर नवदिया निवासी आलम, मोहम्मद इस्लाम, नियाज अहमद को पकड़ा था।

इन सभी को छोड़ने के लिए इंस्पेक्टर फरीदपुर रामसेवक ने 9 लाख रुपये लिए। यह पैसा थाने के आवास के बेडरूम में लिया गया। जानकारी एसएसपी अनुराग आर्य व एसपी दक्षिण को मिली। जैसे ही मानुष पारीक थाने में पहुंचे तभी इंस्पेक्टर दीवार फांदकर भाग निकला। इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एसपी के गनर भी दौड़े, लेकिन इंसपेक्टर भाग निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed