• Mon. Sep 16th, 2024

चौहान गुट प्रदेश ने बालापुर आईटीआई कमेटी का किया गठन, भगवानदीन को मिली अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी

Bytennewsone.com

Aug 31, 2024
23 Views

चौहान गुट प्रदेश ने बालापुर आईटीआई कमेटी का किया गठन, भगवानदीन को मिली अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी



टेन न्यूज़ !! ३१ अगस्त २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


रायबरेली। जनपद में व्यापारियों की समस्या को समझने, उनके दुख दर्द में शरीक होने और हर तरह से उनकी मदद करने वाले ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट ने शहर के बालापुर आईटीआई व्यापार मंडल का गठन किया। जिसमें भगवानदीन को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई।

उनके साथ बालापुर आईटीआई के व्यापारी दिनेश सिंह, नवीन श्रीवास्तव, फतेह बहादुर गौतम, नितेश बनारवाल, विजय शुक्ला, राधिका प्रसाद मौर्या, प्रह्लाद मौर्या आदि मौजूद रहे। ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट की प्रदेश व जिला कमेटी के पदाधिकारियों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को फूल माला पहनाकर मिठाई खिलाकर व्यापार मंडल में स्वागत किया और प्रदेश अध्यक्ष जी सी सिंह चौहान ने नियुक्ति पत्र सौंपा।

नवनियुक्त अध्यक्ष भगवानदीन ने कहा कि जनपद में ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट के द्वारा व्यापारियों के हितों के लिए हमेशा से संघर्ष करते हुए देखा है, हर धर्म की लावारिस लाशों का बिना किसी भेदभाव के उनके धर्म के हिसाब से निशुल्क अंतिम संस्कार करवाते देखा।

इसलिए मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूं कि चौहान गुट के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने यह भी कहा की एक सप्ताह के अंदर समस्त व्यापारियों को भी चौहान गुट टीम से जोड़ने का काम करेंगे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जी सी सिंह चौहान ने कहा कि हमारा व्यापार मंडल हमेशा व्यापारियों के हित के लिए लड़ता रहा है। 24 घंटे कभी भी यहां तक कि आधी रात को भी मेरा फोन उठता है और किसी भी मुसीबत के समय मैं व्यापारियों की मदद के लिए तैयार रहता हूं।

मेरे जीते जी हमारे किसी भी व्यापारी भाई का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जी सी सिंह चौहान के साथ जिलाध्यक्ष मो0 उमर, प्रदेश संगठन मंत्री राजेश सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी एसके सोनी, जिला मीडिया प्रभारी इम्तियाज खान, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रभारी वसीम खान, जिला सचिव चित्रेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed