• Mon. Sep 16th, 2024

रायबरेली जिले में बढ़ते अपराध, चोरी, लूट, हत्या को लेकर चौहान गुट ने जिले की प्रभारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन

Bytennewsone.com

Sep 4, 2024
29 Views

रायबरेली जिले में बढ़ते अपराध, चोरी, लूट, हत्या को लेकर चौहान गुट ने जिले की प्रभारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन



टेन न्यूज़ !! ०४ सितम्बर २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट ने मंगलवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में एक कार्यक्रम के दौरान जिले की प्रभारी मंत्री मा0 प्रतिभा शुक्ला से मिलकर जिले में बढ़ते अपराध, चोरी की घटनाओं, हत्या व व्यापारियों से लूटपाट की बढ़ती घटनाओं को लेकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ ज्ञापन सौंपा।

ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट प्रदेश अध्यक्ष जी सी सिंह चौहान ने कहा कि इन सभी घटनाओं को लेकर व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है और आक्रोश भी व्याप्त है। रायबरेली के वर्तमान पुलिस अधीक्षक महोदय कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह से नाकाम हैं। जिससे व्यापारी परेशान हैं।

साथ ही उन्होंने कुछ घटनाओं जिक्र करते हुए व उनकी प्रतिलिपि संलग्न करते हुए व्यापारियों के लिए सुरक्षित वातावरण बनाए जाने का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि लालगंज थाना के अंतर्गत बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को दिनदहाड़े गोली मारी और नकदी जेवरात लेकर फरार हो गए।

तो वहीं दूसरी घटना में गुरुबख्शगंज थाना के अंतर्गत चोरों ने दीवार फांदकर महिला व्यवसाई के घर 12 लाख के लगभग जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गए। तीसरी घटना मिल एरिया थाना के अंतर्गत राही के व्यापारी की दुकान का ताला काटकर पैसे की लूटपाट की।

चौथी घटना थाना लालगंज के अंतर्गत 15 घरों के ताले तोड़कर 20 लाख की चोरी को अंजाम दिया गया। पांचवी घटना गुरुबख्शगंज थाना के अंतर्गत शकील के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। जिससे व्यापारी पीड़ित हैं और उनमें आक्रोश व्याप्त है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं हुआ तो ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होगा। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जी सी सिंह चौहान के साथ जिलाध्यक्ष मो0 उमर, प्रदेश संगठन मंत्री राजेश सिंह, हाजी सन्ने, प्रदेश मीडिया प्रभारी एसके सोनी, जिला मीडिया प्रभारी इम्तियाज खान, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रभारी वसीम खान, नगर अध्यक्ष आशीष वर्मा, महिला मंत्री ताहिरा बेगम, जिला सचिव चित्रेश कुमार, बालापुर अध्यक्ष भगवानदीन, भोला शर्मा सूची, कृष्ण कुमार सूची आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed