• Fri. Oct 18th, 2024

नोएडा के सेक्टर 71 में प्लांट के खाली प्लाट में मिली लाश, चारों तरफ बदबू फैलने पर पुलिस की जगी नींद

Bytennewsone.com

Jun 13, 2024
49 Views

नोएडा के सेक्टर 71 में प्लांट के खाली प्लाट में मिली लाश, चारों तरफ बदबू फैलने पर पुलिस की जगी नींद



टेन न्यूज़ !! १३ जून २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आज के समय में इंसानियत लोगों में बिल्कुल ही खत्म हो गई है ,यह देखना भी जरूरी नहीं समझते कि किसी आदमी को अंतिम संस्कार की जरूरत है, मुक्ति मिलना तो दूर अंतिम समय में एक बूंद पानी की भी नसीब नहीं होती है।

ऐसा ही एक सनसनी खेत मामलानोएडा के सेक्टर 71 में मेट्रो प्लांट के खाली पड़े प्लॉट में मंगलवार सुबह एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा कि प्लॉट से बदबू आने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है।

थाना फेस 3 पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह 10 बजे सेक्टर 71 में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर जांच की। पता चला है कि शव कई दिन पुराना होने के चलते सड़ चुका है। शव के कई पार्ट्स को जानवरों ने खाया हुआ है।

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि व्यक्ति का शव कई दिन पुराना होने के चलते सड़ चुका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव की शिनाख्त कराने का भी प्रयास किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed