• Mon. Sep 16th, 2024

रायबरेली में परिवार के दो सदस्यों ने महिला की पुत्री का सहारा लेकर पीड़ित पर लगाया छेड़खानी का आरोप

Bytennewsone.com

Jul 29, 2024
38 Views

रायबरेली में परिवार के दो सदस्यों ने महिला की पुत्री का सहारा लेकर पीड़ित पर लगाया छेड़खानी का आरोप



टेन न्यूज़ !! २९ जुलाई २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


रायबरेली मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र पैगंबरपुर वार्ड नंबर 2 का निकलकर प्रकाश में आया है जहां परिवार के दो सदस्य मोनू और सोनू ने महिला पिंकी का सहारा लेकर एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

दरअसल आपको बता दे महिला का 15 साल पहले अपने पति कुलदीप जोशी से विवाह हुआ था लेकिन अनबन होने के कारण दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। पहले पति से महिला के तीन लड़के और एक लड़की है।वहीं उसके बाद महिला ने परिवार के ही एक सदस्य कल्लू उर्फ शैलेंद्र से कोर्ट मैरिज कर लिया 2021 में।

लेकिन उस महिला का उसके दूसरे पति से भी अनबन हुआ और उन दोनों की नहीं बनी। इन सब के पीछे का कारण उनके ही परिवार के मामा के लड़के मोनू और सोनू। वहीं अगर महिला के चरित्र पर बात की जाए तो महिला ने जिस व्यक्ति से कोर्ट मैरिज की थी उस व्यक्ति से बात करते हुए महिला का ऑडियो भी वायरल हुआ था अपने पहले पति को जान से मारने की लेकिन उसके दूसरे पति ने यह सब करने से मना कर दिया। जब मोनू और सोनू की दाल नहीं गाली तो महिला का सहारा लेकर पहले पति से हुई 10 वर्षीय बेटी को आगे करके संदीप नाम के शख्स पर छेड़खानी का आरोप लगाया जा रहा है।

सूत्रों की माने तो महिला की नाबालिक बेटी का मेडिकल हुआ मेडिकल में किसी भी प्रकार के तथ्य निकल के प्रकाश में नहीं आए। जहां आज महिला के पहले पति कुलदीप जोशी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई की साहब हमारे बच्चों को हमें वापस दिला दिया जाए।

वहीं दूसरी तरफ कोर्ट मैरिज करके महिला का पहुंचा दूसरा पति उसने भी गुहार लगाई इन सब मामलों के पीछे मामा के दोनों लड़के जो की महिला को आगे करके हम लोगों को फंसा रहे हैं। और पुरानी रंजिशन के पीछे ये सब कहानी दोहराई जा रही है।हमारा कई वर्ष पहले झगड़ा हुआ था और यह सब रंजिश के कारण यह लोग कर रहे हैं।

पूरे मामले की जांच कराई जाए जो सत्य है उस पर कार्रवाई की जाए। फिलहाल देखना है कि जिस तरह से बेगुनाहों को परिवार के दो सदस्य मोनू सोनू ने महिला को सहारा लेकर फसाया है अब देखना इस पूरे मामले में क्या निष्कर्ष निकल के सामने आता है।

वायरल ऑडियो महिला के द्वारा पहले पति को जान से मारने की रची जा रही साजिश

बाइट टू बाइट_ पीड़ित शैलेंद्र जोशी और कुलदीप जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed