• Fri. Oct 18th, 2024

बद्रीनाथ के दर्शन करने जा रहे तीर्थ यात्रियों की बस खाई में गिरी, तिलहर के दंपति व उनके रिश्तेदार हुए घायल, रेस्क्यू कर ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया

Bytennewsone.com

Jun 13, 2024
70 Views

बद्रीनाथ के दर्शन करने जा रहे तीर्थ यात्रियों की बस खाई में गिरी, तिलहर के दंपति व उनके रिश्तेदार हुए घायल, रेस्क्यू कर ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया



टेन न्यूज़ !! १३ जून २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


उत्तराखंड चार धाम यात्रा पर गए नगर के कोंफेक्सनरी व्यवासी दंपति बस खाई में गिरने से घायल हो गए । इनके साथ बरेली से गए रिश्तेदार दंपति भी चोटिल हुए हैं । सभी को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया । खबर मिलते ही व्यवसाई का बेटा भी ऋषिकेश पहुंच गया। नगर के लोग बेटे से हाल जानने के लिए संपर्क में लगे हुए हैं ।

जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को नगर के मोहल्ला निजामगंज निवासी विनोद रस्तोगी 56 पत्नी रेखा रस्तोगी 51 तथा बरेली के मोहल्ला बड़ी व्रमपुरी निवासी अपने वहन संध्या रस्तोगी 52 व वहनोई संजय 57 के साथ उत्तराखंड स्थित चारधाम यात्रा पर गए थे ।

मंगलवार की रात करीब पौने नौ बजे विनोद रस्तोगी के बेटे तुषार रस्तोगी के मोबाइल पर उसके फूफा ने कराहते हुए बताया कि उनकी टेंपो ट्रेवलर बस यमनोत्री धाम , गंगोत्री धाम की यात्रा कराकर बद्रीनाथ धाम जा रही थी । इसी दौरान उत्तर काशी से बद्रीनाथ धाम रास्ते पर मुहाली के समीप रात करीब आठ बजे अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी रात में ही तीर्थ यात्रियों का रेस्क्यू किया गया । बस में छब्बीस यात्री सबार थे । जिनमे तीन तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई । और शेष सभी घायल हो गए । हादसे मे तुषार रस्तोगी के माता पिता तथा बुआ फूफा घायल हो गए ।

यह मनहूस खबर सुन तुषार के घर में कोहराम मच गया । आनन फानन में वह एक निजी वाहन से रवाना हो गए । उधर उत्तरा खंड प्रशासन ने घायलों को ऋषिकेश एम्स में भिजबाया। तुषार रस्तोगी ने बताया कि वह
बुधवार सुबह सात बजे ऋषिकेश पहुंचे तो उन्हें खबर मिली कि उनके माता पिता व रिश्तेदारों को ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल में बुधवार सुबह छह बजे भर्ती कराया गया है ।

बकौल तुषार रस्तोगी उनकी माता रेखा रस्तोगी के दोनो हाथ व एक पैर में फ्रेक्चर हो गया है । पिता विनोद रस्तोगी के मूडढ़ चोट आई है । जबकि बुआ संध्या रस्तोगी के पैर का मांस फट गया । और फूफा संजय रस्तोगी भी चोटिल हुए है । सभी का एम्स में इलाज जारी है । डॉक्टरों ने सभी को खतरे से बाहर बताया है । उधर इस खबर से रस्तोगी परिवार में कोहराम मच गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *