• Sat. Jul 27th, 2024

42-कन्नौज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा के सदस्य का निर्वाचन हेतु नामनिर्देशन-पत्र के प्ररूप पूर्वोक्त स्थान और समय पर अभिप्राप्त किए जा सकेंगे :डीएम

Bytennewsone.com

Apr 18, 2024
23 Views

 42-कन्नौज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा के सदस्य का निर्वाचन हेतु नामनिर्देशन-पत्र के प्ररूप पूर्वोक्त स्थान और समय पर अभिप्राप्त किए जा सकेंगे :डीएम



टेन न्यूज़ !! १८ अप्रैल २०२४ !! प्रभाष चन्द्र ब्यूरो, कन्नौज


जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने बताया है कि 42-कन्नौज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा के सदस्य का निर्वाचन होना है।

नामनिर्देशन-पत्र रिटर्निंग आफिसर को या श्री अविनाश कुमार गौतम, उप जिलाधिकारी, सदर/सहायक रिटर्निंग आफिसर को अभ्यर्थी या (उसके किसी प्रस्थापक द्वारा) 25 अप्रैल, 2024 (गुरुवार) से अपश्चात् (लोक अवकाश दिन से भिन्न) किसी दिन 11ः00 बजे पूर्वाह्न और 3ः00 बजे अपराह्न के बीच न्यायालय जिलाधिकारी, कन्नौज, कक्ष संख्या-4, कलेक्ट्रेट, कन्नौज में परिदत्त किए जा सकेंगे।

नामनिर्देशन-पत्र के प्ररूप पूर्वोक्त स्थान और समय पर अभिप्राप्त किए जा सकेंगे। उन्होने बताया कि नामनिर्देशन पत्र संवीक्षा के लिये न्यायालय जिलाधिकारी, कन्नौज, कक्ष संख्या-4, कलेक्ट्रेट, कन्नौज में 26 अप्रैल, 2024 (शुक्रवार) को पूर्वाह्न 11ः00 बजे लिए जाएंगे।

अभ्यर्थिता वापस लेने की सूचना या तो अभ्यर्थी द्वारा या उसके किसी प्रस्थापक द्वारा या उसके निर्वाचन अभ्यर्थी द्वारा जो अभ्यर्थी द्वारा उसे परिदत्त करने के लिए लिखित में प्राधिकृत किया गया हो ऊपर पैरा (2) में विनिर्दिष्ट आफिसरों में से किसी को उसके कार्यालय में 29 अप्रैल, 2024 (सोमवार) को 3ः00 बजे अपराह्न के पूर्व परिदत्त की जा सकेगी। निर्वाचन लड़े जाने की दशा में 13 मई, 2024 (सोमवार) को पूर्वाह्न 07ः00 बजे और अपराह्न 06ः00 बजे के बीच मतदान होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed