• Fri. Oct 18th, 2024

शाहजहांपुर से बरेली तेज गति से जा रही क्रेटा कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर छाया ढाबा के सामने डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत, 2 घायल

Bytennewsone.com

Jul 24, 2024
65 Views

शाहजहांपुर से बरेली तेज गति से जा रही क्रेटा कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर छाया ढाबा के सामने डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत, 2 घायल



टेन न्यूज़ !! २४ जुलाई २०२४ !! अमुक सक्सेना,  तिलहर/शाहजहांपुर


मंगलवार की शाम शाहजहांपुर से बरेली तेज गति से जा रही क्रेटा कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर छाया ढाबा के सामने डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में बैठे चार लोगों में से एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा सीरियस हालत में अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल गए।

बही सूचना पर डायल 108 एंबुलेंस सेवा ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।जहाँ डाक्टर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सभी लोग अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के कर्मचारी हैं। कंपनी के काम से शाहजहांपुर से वापस बरेली लौट रहे थे।

शाम लगभग 5 बजे शाहजहांपुर से बरेली तेज स्पीड में जा रही क्रेटा कार हाईवे पर छाया ढाबा के सामने अचानक असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़कर विपरीत दिशा में घूम गई। इस दुर्घटना में कार चालक बरेली के बिहारीपुर सब्जी मंडी निवासी 40 वर्षीय राहुल पुत्र रामेंद्र प्रसाद तथा बरेली के पवन विहार निवासी अल्ट्राटेक सीमेंट के सेल्स मैनेजर 38 वर्षीय असित द्विवेदी पुत्र अजय द्विवेदी गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि चालक की सीट के पास बैठे इटावा के रामलीला मैदान निवासी हाल निवासी बरेली 44 वर्षीय सत्यम मिश्रा तथा पिछली सीट पर बैठे 35 वर्षीय बरेली के 301 इंदिरा नगर निवासी विट्ठल खंडेलवाल पुत्र सुशील खंडेलवाल की मौत हो गई।

सूचना पर क्राइम इंस्पेक्टर देवेंद्र यादव तथा एस आई जयप्रकाश भारती भारी पुलिस वल के साथ मौके पर पहुंचे। और डायल 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार किया गया। डॉक्टर ने बताया कि घायल असित द्विवेदी का हाथ और पैर टूट गया है।

सूचना पर विट्ठल खंडेलवाल के रिश्ते के बहनोई शाहजहांपुर निवासी अंकित खंडेलवाल सीएचसी पहुंचे। अंकित ने बताया कि विट्ठल के पिता सुशील खंडेलवाल की कोरोना में मौत हो चुकी है। मृतक विट्ठल अग्रवाल अकेला पुत्र था। परिवार में पत्नी और बच्चे हैं। नौकरी करके किसी तरह परिवार का पालन पोषण करता था। विट्ठल के सगे बहनोई नोएडा में काम करते हैं वह सूचना पाकर यहां के लिए रवाना हो गए हैं।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि गाड़ी बहुत तेज स्पीड में थी। गांव बिलहरी के पूर्व प्रधान दिनेश गंगवार ने बताया कि घटना के कुछ ही मिनट में बह मौके पर पहुंच गए। बताया कि डिवाइडर से टकराने के बाद शाहजहांपुर से आ रही गाड़ी शाहजहांपुर की ओर ही घूम गई।

गाड़ी में लगे दोनों वेक्यूम खुल गए। ड्राइवर की दूसरी साइड डिवाइडर से टकराने के कारण दूसरी साइड में आगे और पीछे बैठे सत्यम मिश्रा और विट्ठल दोनों की मौत हो गई है। विट्ठल गाड़ी में फंस गए थे लोहे की राड से गाड़ी को काटकर वमुश्किल विट्ठल को बाहर निकाला गया।

गंभीर रूप से घायल असित द्विवेदी ने बताया कि वह अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में सेल्स मैनेजर है। कार से हम सभी लोग सुबह बरेली से शाहजहांपुर कंपनी के काम से गए थे शाम को बरेली के लिए लौट रहे थे। तभी यह घटना घट गई अचानक गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर के ऊपर चढ़ गई। तेज आवाज के धमाके के साथ बह बेहोश हो गया। मृतक विट्ठल का फाइल फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *