• Fri. Oct 18th, 2024

बिना बैरिकेटिंग तोड़ा लिंडर, सरिया घुसने से राहगीर महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस कार्यवाही में जुटी, रिस्तदारी में कनागत के मौके पर आई मृतक महिला

Bytennewsone.com

Sep 30, 2024
42 Views

बिना बैरिकेटिंग तोड़ा लिंडर, सरिया घुसने से राहगीर महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस कार्यवाही में जुटी, रिस्तदारी में कनागत के मौके पर आई मृतक महिला



टेन न्यूज।। 30 सितंबर 2024 ।। अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


सेतु निगम द्वारा चिन्हित निर्माण को बिना बैरिकेटिंग किए दुकानदार द्वारा तोड़ने के दौरान भारी भरकम लिंटर (छज्जा) ढह जाने से राहगीर महिला के लिंटर की सरिया घुसने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । इस दौरान दुकानदार फरार हो गया ।

पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया । वही मृतका के परिजनों ने दुकानदार के खिलाफ तहरीर दी है । देर शाम समाचार भेजे जाने तक शव को पोस्टमार्टम को भेजे जानी की प्रक्रिया जारी है ।

जानकारी के मुताबिक नगर में स्टेशन रोड पर निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज को लेकर सेतु निगम की ओर से ब्रिज की पश्चिमी साइड में बस्ती के स्थाई निर्माण को हटाए जाने के मद्देनजर कई माह पूर्व चिन्हित किया गया था । इसी क्रम में बस्ती के लोग स्वत: चिन्हित निर्माण को तोड़ रहे थे ।

रविवार अपरान्ह करीब ढाई बजे दुकानदार रास्ता की बिना बैरिकेटिंग किए अपनी दो मंजिला दुकान का ऊपरी लिंटर ( छज्जा ) कटवा रहे थे । इसी दौरान अचानक लिंटर ढह गया । राहगीर महिला के सीने व पेट में लिंटर की सरिया घुस जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई ।

मृतका के साथ जा रही उसकी मदनापुर क्षेत्र के गांव केशवपुर निवासी भाभी गीता देवी पत्नी सोमदत्त ने ने बताया कि उनकी कलान क्षेत्र के गांव बागर खेत निवासी ननद विद्यावती पत्नी अजुद्दी लाल उसके यहां कनागत की दावत में आईं थी ।

रविवार को गीता देवी के मायके तिलहर क्षेत्र के गांव रुजवारी में भतीजे गौरव के बेटे का नामकरण था । सो उसके साथ ननद भी रुजवारी जा रही थीं ।

तिलहर रेलवे फाटक के पहले ही लिंटर गिर गया जिसकी सरियों उनकी ननद के सीने पेट में घुस गईं । महिला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस सीएचसी पहुंची ।

उधर खबर मिलने पर देर शाम मृतका के परिजन यहां पहुंचे । परिजनों ने दुकानदार खिलाफ तहरीर दी है । उधर समाचार भेजे जाने तक पोस्टमार्टम को शव भेजे जाने की प्रक्रिया जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *