• Fri. Jun 21st, 2024

शाहजहाँपुर में जनपद न्यायाधीश के आश्वासन पर अधिवक्ताओं ने बैठक की स्थगित

Bytennewsone.com

May 22, 2024
25 Views

शाहजहाँपुर में जनपद न्यायाधीश के आश्वासन पर अधिवक्ताओं ने बैठक की स्थगित



टेन न्यूज।। 22 मई 2024 ।। डीपी सिंह डेस्क@संजय कुमार एडवोकेट, शाहजहाँपुर


शाहजहांपुर में अधिवक्ता अमित शर्मा और अपर जिला जज कोर्ट सं 13 के पेशकार के बीच पत्रावली न दिखाये जाने लेकर उत्पन्न विवाद में जनपद न्यायाधीश के आश्वासन पर सेन्ट्रल बार एसोसिएशन की बैठक शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है!

आपको बताते चलें कि अधिवक्ता अमित शर्मा सहित अनेक अधिवक्ताओ द्वारा सेन्ट्रल बार एसोसिएशन अध्यक्ष को सम्बोधित प्रार्थना पत्र दिया गया था।

अधिवक्ता के प्रार्थना पत्र पर सेन्ट्रल बार एसोसिएशन अध्यक्ष नरायण दत्त त्रिपाठी की अध्यक्षता व महासचिव राजीव शर्मा के संचालन में बुधवार को राजीव सभागार में बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें अधिवक्ताओं ने अपने-अपने विचार रखे।

बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा सभी अधिवक्ताओं को आश्वस्त किया गया कि एसोसिएशन अधिवक्ताओं की समस्याओं और परेशानियों में मदद को हर समय तैयार है।

बार अध्यक्ष के मुताबिक अपर जिला जज कोर्ट सं०13 के पेशकार द्वारा अधिवक्ता अमित शर्मा को पत्रावली न दिखाने एंव न्यायिक अधिकारियों के व्यवहार को लेकर प्रार्थना पत्र पर बैठक हुई। जबकि सर्वप्रथम बार अध्यक्ष के नेतृत्व में शिष्ट मंडल जनपद न्यायाधीश भानु देव शर्मा मिला और अपनी बात रखी जिस पर जनपद न्यायाधीश ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

जबकि महासचिव राजीव शर्मा ने कहा कि जनपद न्यायाधीश के आश्वासन से संतुष्ट होकर शुक्रवार तक के लिए बैठक स्थगित कर दी गई है। अगर अधिवक्ताओं को न्याय नहीं मिला तो आगे रणनीति शुक्रवार तय होगी! इस दौरान बैठक में सैकड़ों अधिवक्तागण मौजूद रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed