• Mon. Sep 16th, 2024

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से भेंट के बाद जिला पंचायत सभागार में की बैठक, जनहित से जुड़े 13 विभागों के कार्यों की प्रगति को देखा

Bytennewsone.com

Aug 5, 2024
45 Views

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से भेंट के बाद जिला पंचायत सभागार में की बैठक, जनहित से जुड़े 13 विभागों के कार्यों की प्रगति को देखा



टेन न्यूज़ !! 05 अगस्त २०२४ !! सोशल मिडिया@ डेस्क न्यूज़


सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से भेंट के बाद जिला पंचायत सभागार में बैठक शुरू की। उन्होंने जनहित से जुड़े 13 विभागों के कार्यों की प्रगति को देखा। इस दौरान देवीपाटन मंडल के चारों जिलों के लोकसभा क्षेत्रों के सांसद, विधायक और सभी जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ 27 जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में देवीपाटन मंडल के आयुक्त शशिभूषण लाल सुशील, डीआईजी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह, डीएम नेहा शर्मा व एसपी विनीत जायसवाल, सीडीओ एम. अरुनमोली रहे।

जिलाधिकारी नेहा शर्मा सुबह से ही तैयारियों पर नजर बनाए रखीं। सीएम का उड़नखटोला गोंडा में सुबह 10.40 बजे उतरा। समीक्षा में बाढ़ नियंत्रण, गोशाला, पंचायतीराज, आवास, राजस्व व बेसिक व माध्यमिक विभाग समेत कुल 13 विभागों की महत्वपूर्ण परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। इसके लिए जिलाधिकारी नेहा शर्मा व सीडीओ एम. अरुन्मोली की ओर से अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि योजना के बावत पूछे जाने पर इधर-उधर की बात करने के बजाय बिंदुवार स्पष्ट जानकारी दें। इसकी सभी अधिकारी तैेयारी कर लें। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में भी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ जिले के निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज की निरीक्षण करेंगे। अधिकारियों का कहना है कि लगभग 93 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। वहीं कार्यदायी संस्था के 281 के सापेक्ष 264 करोड़ रुपये जारी किए जा चुके हैं। जबकि 230 करोड़ रुपये कार्यदायी संस्था ने खर्च किया है। इस तरह से मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हो गया। जबकि हास्पिटल स्तर पर काम चल रहा है। इस दौरान सीएम कार्यदायी संस्था से भी जानकारी लेंगे।

अधिकारियों का कहना है कि मेडिकल कॉलेज निरीक्षण के दौरान मीडिया कर्मियों के लिए गैलरी बनाई गई है। जहां मेडिकल कॉलेज में आते व जाते समय कवर कर सकेंगे। वहीं बैठक में प्रतिबंधित किया गया है। अधिकारियों के साथ जिले के सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष बैठक में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed