• Fri. Jun 21st, 2024

राज्य सभा चुनाव के दौरान उंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय की अपनी ही पार्टी से बगावत के बाद उनके सुर भाजपामय हुए

Bytennewsone.com

Mar 5, 2024
7 Views

राज्य सभा चुनाव के दौरान उंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय की अपनी ही पार्टी से बगावत के बाद उनके सुर भाजपामय हुए



टेन न्यूज़ !! 05 मार्च २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


राज्य सभा चुनाव के दौरान उंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय की अपनी ही पार्टी से बगावत के बाद उनके सुर भाजपामय हो गए हैं। मनोज पांडेय रायबरेली की सांसद सोनिया गाँधी के खिलाफ भी मुखर हो गए हैं। सपा का सचेतक पद छोड जाने के बाद अपने गृह जनपद रायबरेली में मीडिया से रूबरू हुए तो पीएम मोदी की जमकर तारीफ की।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी के मोदी का परिवार अभियान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता का जनादेश जिसके साथ है अगर वो अपनी चिंता करेंगे तो उन्हें जनप्रतिनिधि होने का कोई हक नही। चाहे पीएम हो या सीएम उनकी जनता ही उनका परिवार है। आज वो पूरे देश को दो जून की रोटी दे रहे है। किसानों को सम्मान निधि दे रहे है। अगर वो कह रहे है कि मेरा देश मेरा परिवार है तो ये गर्व की बात है।

रायबरेली को कांग्रेस का गढ़ कह जाने पर उन्होंने कहा,किस चीज का गढ़ है। रायबरेली में तीन विधानसभा में कांग्रेस की जमानत जब्त हो गई। मनोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस का कोई अस्तित्व नही है जिले में। इस दौरान मनोज पांडेय से उनको रायबरेली से भाजपा का टिकट मिलने की चर्चाओ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने की जवाब नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed