• Fri. Oct 18th, 2024

एंटी भू-माफिया सेल हुई फेल, चार बेटियों के साथ रह रही महिला की जमीन दबंग कब्जाने में जुटे, महिला ने एसपी से गुहार लगाई

Bytennewsone.com

Jun 12, 2024
50 Views

एंटी भू-माफिया सेल हुई फेल, चार बेटियों के साथ रह रही महिला की जमीन दबंग कब्जाने में जुटे, महिला ने एसपी से गुहार लगाई



टेन न्यूज़ !! १२ जून २०२४ !! राकेश सिंह ब्यूरो, सुल्तानपुर


सुल्तानपुर- एंटी भू-माफिया सेल फेल हो गई है। चार बेटियों के साथ रह रही एक महिला की जमीन दबंग कब्जाने में जुटे हैं। उसे धमकियां दे रहे हैं लेकिन स्थानीय स्तर पर उसे न्याय नहीं मिल रहा। आज महिला ने एसपी से गुहार लगाया।

जिस पर उसे एसपी द्वारा विधि संगत कार्रवाई का आश्वासन दिया है। यह पूरा मामला हलियापुर थानाक्षेत्र के हलियापुर कस्बे का है। कस्बे की रहने वाली मैमून जहां पत्नी इतबार खां ने बुधवार को एसपी सुल्तानपुर से मिलकर शिकायत किया। पीड़िता ने बताया कि गांव में उसकी पुश्तैनी जमीन है। जिस पर नीम,बरगद,गूलर व बैर के वृक्ष लगे हैं।

इसी जमीन पर दबंग सगे भाई चंद्रसेन सिंह,उग्रसेन सिंह व गोली सिंह कब्जा करना चाह रहे हैं।दबंगों ने यहां वृक्षों को कटवा दिया है अब जमीन पर अवैध रूप से काम करा रहे। पीड़िता ने बताया वो चार बेटियों के साथ रहती है। एक सप्ताह से दबंग रोज परेशान कर रहे।

जिस पर एसडीएम से शिकायत किया।एसडीएम ने सीओ व एसओ को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इतनी शिकायत के बाद भी दबंगों ने कल अवैध रूप से नींव खोद दी। मना करने पर गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। दबंग कह रहे डीएम-एसडीएम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed