• Mon. Sep 16th, 2024

आज़ाद अधिकार सेना ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली के सामने उपस्थित होकर मनाया अन्याय विरोध दिवस

Bytennewsone.com

Aug 28, 2024
52 Views

आज़ाद अधिकार सेना ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली के सामने उपस्थित होकर मनाया अन्याय विरोध दिवस



टेन न्यूज।। 28 अगस्त 2024 ।। डेस्क@न्यूज़, लखनऊ


आजाद अधिकार सेना ने अपने कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियो के नेतृत्व में जनपद लखनऊ मे हजरत गंज कोतवाली के सामने उपस्थित होकर अन्याय विरोध दिवस मनाया. इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कोतवाली के सामने मौन प्रदर्शन किया गया. साथ ही थाना प्रभारी के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति के नाम एक प्रत्यावेदन दिया गया.

प्रत्यावेदन में राष्ट्रपति को पुलिस द्वारा कानून का वास्तविक पालन किए जाने तथा अपने अधिकारों का दुरुपयोग पूरी तरह रोके जाने के संबंध में समुचित निर्देश निर्गत किए जाने हेतु अनुरोध किया गया.

कहा गया कि 27 अगस्त 2021 को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा एफआईआर की कॉपी दिए बिना और मामले की बुनियादी जानकारी दिए बिना जबरदस्ती उनके घर से उठाने का प्रयास हुआ. उसका उन्होंने विधिक रूप से विरोध किया. इसके बाद भी उन्हें बलपूर्वक पकड़ के ले जाया गया, जो शासन सत्ता के दुरुपयोग का एक ज्वलंत उदाहरण है.

इस घटना को एक नजीर मानते हुए आजाद अधिकार सेना लोगों को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए यह कार्यक्रम कर रही है.

विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी प्रमुख श्री अमिताभ ठाकुर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती नूतन ठाकुर अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शहज़ाद अली पार्टी मध्य क्षेत्र प्रभारी श्री अस्थाना जी श्री आनंद प्रताप सिंह श्री अनिल अग्निहोत्री श्री विमलेश वर्मा तथा अन्य पदाधिकारी आदि मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed