• Mon. Jun 24th, 2024

RO, ARO पुलिस भर्ती पेपर लीक प्रकरण मे आज़ाद अधिकार सेना ने की CBI जाँच की मांग

Bytennewsone.com

Mar 7, 2024
25 Views

RO, ARO पुलिस भर्ती पेपर लीक प्रकरण मे आज़ाद अधिकार सेना ने की CBI जाँच की मांग



टेन न्यूज़ !! ०७ मार्च २०२४ !! पप्पू अंसारी@डेस्क न्यूज़


लखनऊ आर ओ ए आर ओ पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक प्रकरण मे पूछे गए सवाल पर आज़ाद अधिकार सेना अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहज़ाद अली ने कहा की ज़ब से प्रदेश व देश मे भाजपा की सरकार आयी है तब से प्रदेश के युवाओ का भविष्य अंधकार मय हो गया है.

उन्होंने बताया कि कैसे एक गरीब परिवार का युवा अपने सपने लिए हुवे दिन रात मेहनत करता है फिर सरकारी नौकरी के लिए फार्म भरता है जिसकी फीस हजारों मे होती है. और पेपर देने से पहले उस एग्जाम का पेपर लीक कि खबर आजाती है. Ro, aro, मे भी कुछ इसी प्रकार का खेल करने कि कोसिस कि गयी लेकिन आज़ाद अधिकार सेना ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुवे उसको पकड़ा और अपनी आवाज बुलंद की.

उन्होंने बताया की कि कैसे सरकार इसमें शामिल बड़ी मछलियों को बचाने के लिए छोटी मछलियों का शिकार करती है कैसे यूपी सरकार ने इस प्रकरण मे लीपा पोती करते हुवे एक महिला अधिकारी को प्रतीक्षा सूची मे डाला है.

उन्होंने कहा कि आज़ाद अधिकार सेना उस पुरे प्रकरण कि जाँच सीबीआई से कराने कि मांग करती है ताकि इसमें शामिल बड़े नेताओं के नाम उजागर हो और उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही सुनिश्चित हो सके ज़ब तक इसमें सी बी आई जाँच नहीं होंगी तब तक इस प्रकरण कि निष्पक्ष जाँच असंभव है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *