• Sun. Jun 23rd, 2024

रायबरेली में आवारा पशु को बचाने के चक्कर में चौहान गुट जिलाध्यक्ष, जिला संगठन मंत्री गंभीर रूप से घायल

Bytennewsone.com

Apr 10, 2024
16 Views

रायबरेली में आवारा पशु को बचाने के चक्कर में चौहान गुट जिलाध्यक्ष, जिला संगठन मंत्री गंभीर रूप से घायल



टेन न्यूज।। 10 अप्रैल 2024 ।। वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


प्रदेश में आवारा पशु जहां किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे तो वहीं दूसरी ओर सड़क दुर्घटनाओं का कारण भी बन रहे हैं जिससे आए दिन लोग चोटिल होते हैं और कितनों को अपनी जान तक गंवानी पड़ती है।

ताजा मामला जनपद रायबरेली का है जहां ऑल इण्डिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट के जिलाध्यक्ष मो0 उमर उम्र 58 वर्ष निवासी छोटा घोसियाना रायबरेली व जिला संगठन मंत्री मो0 आरिफ उम्र 40 वर्ष निवासी खालीसाहट रायबरेली आवारा पशु को बचाने के चक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजे थाना मिल एरिया के अंतर्गत शारदा नहर के पास यादव ढाबा के पास आवारा पशु को बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल रायबरेली पहुंचाया गया। जहां पर होश में आने पर जिलाध्यक्ष मो0 उमर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ईद के लिए मैं और जिला संगठन मंत्री मो0 आरिफ फुरसतगंज की तरफ से रायबरेली की ओर दही माठा लेकर आ रहे थे कि तभी अचानक मोटरसाइकिल के सामने गाय आ गई मोटरसाइकिल आरिफ भाई चला रहे थे

और मैं पीछे बैठा था तभी गाड़ी घूम गई और खड़े ट्रक में जा टकराई जिससे हम दोनों को चोटे आई। हमको तो कम लेकिन आरिफ भाई को हाथ पैर के साथ साथ अंदुरूनी गंभीर चोटें आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *