• Sun. Jun 23rd, 2024

बिहार से दिल्ली जाने को एक ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव, हो सकता बड़ा उलटफेर, चिराग ने तेजस्वी पर कसा तंज

Bytennewsone.com

Jun 5, 2024
38 Views

बिहार से दिल्ली जाने को एक ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव, हो सकता बड़ा उलटफेर, चिराग ने तेजस्वी पर कसा तंज



टेन न्यूज़ !! 05 जून २०२४ !! डेस्क न्यूज़


दिल्ली जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास पर जदयू नेताओं के साथ बैठक की। इसमें ललन सिंह, मंत्री अशोक चौधरी, सांसद कौशलेंद्र कुमार, LJP(R) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान समेत कई नेता मौजूद रहे।

चुनाव परिणाम आते ही बिहार की सियासी गलियारी में हलचल तेज हो गई है। सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। पूरे देश की निगाहें उनपर टिकी हैं। मंगलवार शाम उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार से मिलने गए थे। आज सीएम नीतीश कुमार दिल्ली रवाना हो चुके हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस फ्लाइट से सीएम नीतीश कुमार जा रहे, उसी से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी दिल्ली रवाना हुए हैं। वह भी इंडी गठबंधन की मीटिंग में शामिल होंगे। दोनों दिग्गजों के साथ दिल्ली जाने से सत्ता के गलियारे में कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

इधर, दिल्ली जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास पर जदयू नेताओं के साथ बैठक की। इसमें ललन सिंह, मंत्री अशोक चौधरी, सांसद कौशलेंद्र कुमार, LJP(R) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान समेत कई नेता मौजूद रहे। हालांकि, बैठक में क्या हुआ? इसका खुलासा नहीं हो पाया। चिराग पासवान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि हमसभी लोग बधाई देने पहुंचे थे। जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का काम किया। हमारा तो बिहार में प्रदर्शन रहा। उसका श्रेय जितना पीएम मोदी को जाता है उतना ही हमारे मुख्यमंत्री को भी जाता है।

चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए एकजुट है। किसी को कहीं से कोई ऑफर नहीं मिल रहा है। एनडीए का घटन दल मजबूती सरकार बना रहा। यह सरकार मजबूती से पांच साल चलेगी। अब हमलोग तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए चिराग पासवान ने कहा कि वह अभी नादान हैं। उन्हें जमीनी समझ नहीं है। वह मुझे हाजीपुर हारने की शुभकामना दे रहे थे। लेकिन, जनता का आशीर्वाद मेरे साथ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *