• Sat. Jul 27th, 2024

जीएफ कालेज में ईवीएम एवं वीवी पैट के कमीशनिंग कार्य का जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया निरीक्षण

Bytennewsone.com

May 4, 2024
20 Views

जीएफ कालेज में ईवीएम एवं वीवी पैट के कमीशनिंग कार्य का जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया निरीक्षण



टेन न्यूज़ !! ०४ मई २०२४ !! डीपी सिंह डेस्क न्यूज़@ शाहजहांपुर


लोकसभा सामान्य 2024 तथा ददरौल विधानसभा क्षेत्र के उप निर्वाचन दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने जीएफ कॉलेज पहुंचकर ईवीएम एवं वीवी पैट के कमीशनिंग कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने उपस्थित सभी अधिकारियों को निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार गोपनीयता बनाए रखते हुए कमीशनिंग का कार्य संपादित करने के निर्देश दिए।

गांधी फैज-ए-आम कालेज में लोकसभा निर्वाचन 2024 तथा ददरौल विधानसभा क्षेत्र के उप निर्वाचन अंतर्गत आगामी 13 मई को होने वाले मतदान के लिए उपयोग होने वाली मशीनों के विधानसभावार कमीशनिंग के साथ ही सीलिंग का कार्य किया जा रहा है। कक्षवार जिला निर्वाचन अधिकारी ने कमीशनिंग कार्य का निरीक्षण किया। कमीशनिंग कार्य के लिए प्रशिक्षित अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों कर्मचारियों से कमीशनिंग कार्य के सम्बन्ध में जानकारी ली तथा कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान परिसर में गंदगी व्याप्त देखकर नाराजगी व्यक्त करते हुये साफ-सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देश दिये। साथ ही निर्देशित करते हुये कहा कि किसी भी दशा में कोई कार्मिक बीड़ी, सिगरेट, पान, गुटका, माचिस, लाइटर एवं मोबाइल आदि नशीले एवं ज्वालनशील पदार्थ लेकर अंदर ना आये यह सुनिश्चित किया जाये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed