• Fri. Jul 26th, 2024

डीआरएम राजकुमार सिंह ने रेलवे फाटक तिलहर के समीप स्पेशल ट्रेन को रुकवाकर स्थिति का जायजा लिया

Bytennewsone.com

Feb 29, 2024
29 Views

डीआरएम राजकुमार सिंह ने रेलवे फाटक तिलहर के समीप स्पेशल ट्रेन को रुकवाकर स्थिति का जायजा लिया



टेन न्यूज़ !! २९ फरवरी २०२४ !! अमुक सक्सेना , तिलहर/शाहजहांपुर


डीआरएम राजकुमार सिंह ने रेलवे फाटक के समीप स्पेशल ट्रेन को रुकवाकर स्थिति का जायजा लिया । इस दौरान फाटक बंद होने के बाबजूद साइडों से निकल रहे बाइक सवारों को डीआरएम के निर्देश पर आरपीएफ ने हिरासत में ले लिया । तथा साइडों पर कटीले तार ल्गबाकर बंद कराया गया ।

बुधवार सुबह 8 बजकर 42 मिनट पर डाउन लाइन पर स्पेशल ट्रेन से गंतव्य को जा रहे डीआरएम राजकुमार सिंह ने तिलहर के पूर्वी रेलवे फाटक के समीप स्पेशल ट्रेन को रूकवाया । चूंकि ट्रेन खड़ी थी सो रेलवे फाटक बंद था । इसके बाबजूद बंद फाटक की साइडों से तमाम बाइक सवारों को निकलते देख उनके तेवर चढ़ गए । उनके साथ चल रहे आरपीएफ अधिकारियों ने करीब दर्जन भर बाइक सवारों को हिरासत में ले लिया ।

बता दें कि रेलवे फाटक की साइडों में लोगों ने अवरोधकों को हटाकर ट्रेक्टर ट्राली आदि तक निकालने के लिए रास्ता तैयार कर लिया था । जिससे खतरा की संभावना बढ़ गई थी ।

डीआरएम के सख्त निर्देश पर अधीनस्थ टेक्निकल टीम के लोगों ने तत्काल रेलवे स्लीपर रकबाकर और कटीले तार बंधबाकर उक्त फाटक के दोनो ओर की साइडों को पूर्ण रूप से बंद कर दिया । उन्होंने इस फाटक पर निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के मद्देनजर रेलवे ट्रैक के ऊपर दोनो ओर निर्माणाधीन ब्रिज को जोड़े जाने के मद्देनजर जायजा लिया । कुछ देर रुकने के बाद डीआरएम श्री सिंह अपनी स्पेटल ट्रेन से ज्ञातव्य को रवाना हो गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed