• Sat. Jul 27th, 2024

तिलहर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले युवाओं ने नगर के चौराहे पर स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा लगाकर सौंदर्य करण करने की मांग उठाई

Bytennewsone.com

Mar 16, 2024
22 Views

तिलहर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले युवाओं ने नगर के चौराहे पर स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा लगाकर सौंदर्य करण करने की मांग उठाई



टेन न्यूज़ !! १६ मार्च २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तहसील प्रशासन के माध्यम से नगर के युवाओं ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज कर नगर के एक चौराहे पर स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा लगाकर सौंदर्य करण करने की मांग उठाई है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांतीय कार्यकारी सदस्य हर्षिल ठाकुर के नेतृत्व में जमा हुए युवाओं ने तहसील परिसर में पहुंचकर अपनी मांग स्थानीय प्रशासन के सामने रखते हुए नायब तहसीलदार मनु माथुर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

हर्षिल ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की गई है कि युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा नगर के एक चौराहे पर लगाकर वहां का सौंदर्य करण कराया जाए जिससे कि युवाओं को और अधिक प्रेरणा उनसे मिल सके।

इस दौरान युवा भाजपा नेता सिद्धार्थ गुप्ता भी मौजूद रहे उन्होंने कहा युवाओं की मांग है कि अब नगर का एक चौक स्वामी विवेकानंद जी को समर्पित होना ही चाहिए यह काफी समय से हम युवा मांग उठाते रहे हैं। ज्ञापन देने वालों में सिद्धार्थ गुप्ता,देव सिंह चौहान,वैभव पंडित,आदित्य गुप्ता,हर्ष गुप्ता,आयुष,राजदीपक,प्रभू दयाल,राजन सिंह,श्याम भारत,उदय,अभिषेक,अभिनव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed