• Mon. Jun 24th, 2024

पत्रकार के घर मे घुसे बदमाशों के मामले में कटरा पुलिस रही निष्क्रिय, तमाम मीडिया कर्मी सीओ से मिले, आश्वासन मिला

Bytennewsone.com

May 18, 2024
76 Views

पत्रकार के घर मे घुसे बदमाशों के मामले में कटरा पुलिस रही निष्क्रिय, तमाम मीडिया कर्मी सीओ से मिले, आश्वासन मिला



टेन न्यूज।। 18 मई 2024 ।। डीपी सिंह डेस्क/पप्पू अंसारी@अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहाँपुर


मीरानपुर कटरा में तीन दिन पूर्व सरे शाम पत्रकार के घर घुसे बदमाशों के मामले में पुलिस की निष्क्रियता से आक्रोशित तहसील के मीडिया कर्मियों ने सीओ से मिलकर नाराजगी जताते हुए बदमाशों को पकड़ने की मांग की।

सीओ ने मीडियाकर्मियों को घटना के खुलासे का आश्वासन देते हुए कटरा पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। सीओ की फटकार के बाद कटरा पुलिस संदिग्धों से पूछताछ में लगी है।

मीरानपुर कटरा के मुगलान मोहल्ला निवासी मिर्जा फिरोज बेग पत्रकार और स्कूल प्रबंधक हैं। उन्होंने सीओ प्रियांक जैन को बताया उनका एक मकान को लेकर विवाद है। न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है।

विपक्षी मकान में अवैध निर्माण कर रहे हैं। विरोध करने पर विपक्षियों ने उनको जानी माली नुकसान की धमकियां दी हैं।

फिरोज बेग ने बताया 15 मई की शाम कुछ बदमाश उनकी गली में आ गये। एक बदमाश पड़ोसी की विंडो से होकर उनकी छत पर चढ़ गया। पड़ोसियों के देखने और शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए।

बदमाशों की गतिविधियां स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं हैं। पुलिस को कैमरे की फुटेज समेत संदिग्धों की नामजद तहरीर दी लेकिन कटरा पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ या जांच पड़ताल तो दूर घटना स्थल पर जाने की भी जहमत नहीं उठाई।

मिर्जा फिरोज बेग ने गंभीर जानी माली खतरे की आशंका जताते हुए संदिग्धों से पूछताछ कर बदमाशों को पकड़ने और मकान में अवैध निर्माण रोकने की सीओ से मांग की। सीओ ने थाना प्रभारी से बात कर तीन दिन निष्क्रियता पर नाराजगी जताई। तत्काल संदिग्धों को पकड़ कर पूछताछ करने और बदमाशों का सुराग लगाने के निर्देश दिए।

मीडिया कर्मियों को घटना का खुलासा करने और अवैध निर्माण रुकवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान लोकेश आर्य, इंद्रभान सिंह, कुलदेव मिश्रा, पंकज गुप्ता, धर्मपाल सिंह, पप्पू अंसारी, इमरान खां, रामकिशोर गंगवार, अंशुल शर्मा, एजाज खां, अमुक सक्सेना, परवेज अली सहित तहसील के तमाम मीडिया कर्मी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *