• Sat. Jul 27th, 2024

खुदागंज पुलिस ने अर्थसैनिक के साथ निकाल फ्लैगं मार्च, सामजिक तत्वों होगी कार्यवाही

Bytennewsone.com

Mar 19, 2024
19 Views

खुदागंज पुलिस ने अर्थसैनिक के साथ निकाल फ्लैगं मार्च, सामजिक तत्वों होगी कार्यवाही



टेन न्यूज़ !! १९ मार्च २०२४ !! नरेश सक्सेना, खुदागंज/शाहजहांपुर


अमन शांति व कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस की ओर से गांव मझिला गैली से होते हुए ग्राम देवरास में में फ्लैग मार्च निकाला गया। थाना खुदागंज प्रभारी सत्य प्रकाश सिंहकी अध्यक्षता में निकाले गए गए फ्लैग मार्च में लोगों से शांति और कानून व्यवस्था को बनाए रखने की अपील की गई।

फ्लैग मार्च थाने से शुरू होकर ग्राम मझिला व गैली होते हुए देबरास सहित आदि गांव में फ्लैग मार्च निकालते हुए नगर खुदागंज में मुख्य चौराहे मेन मार्केट निगोही चौराहे होते हुए थाने में समाप्त किया एसएसपी के निर्देशों पर अमन शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के मकसद से थाना खुदागंज में फ्लैग मार्च निकाला गया है।

इस फ्लैग मार्च थाना अध्यक्ष खुदागंज अपने समस्त फोर्स के साथ मुस्तैद नजर आए पुलिस कर्मी सहित अर्थसैनिक फोर्स के लगभग 70 जवान शामिल रहे अराजक तत्व नगर का माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं तो उन्हें इस फ्लैग मार्च से संदेश दिया गया है कि अगर वह अमन, शांति सहित सौहार्द और भाईचारक सांझ को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा कि बाजारों में किसी भी संदिग्ध वस्तु और संदिग्ध व्यक्ति को देखे जाने पर तत्काल पुलिस को सूचित करे वही थाना अध्यक्ष खुदागंज सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। उन्होंने कहा कि नगर व क्षेत्र वासियों को सुरक्षा के मद्देनजर सहित सिक्योरिटी को पुख्ता करने को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया है

इस मौके पर। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक विनीत चौधरी , उपनिरीक्षक राजेन्द्र सिंह, कांस्टेबल विष्शू मलिक, कांस्टेबल मनजीत, सुरेन्द्र, कांस्टेबल दुष्यंत कुमार, कांस्टेबल ललित कुमार मुस्तैद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed