• Sat. Jul 27th, 2024

तिलहर में समाचार पत्र अभिकर्ता सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, छोटा हाथी सहित कार चला रहे अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Bytennewsone.com

May 17, 2024
50 Views

तिलहर में समाचार पत्र अभिकर्ता सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, छोटा हाथी सहित कार चला रहे अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज



टेन न्यूज़ !! १७ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर- नेशनल हाईवे पर समाचार पत्र अभिकर्ता आकाश देवल सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए। समाचार पत्र अभिकर्ता की ओर से टक्कर मारने वाली कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

नगर के मोहल्ला पक्का कटरा निवासी संजय देवल के पुत्र समाचार पत्र अभिकर्ता आकाश देवल ने कहा है कि वह 12 मई को सुबह बाइक से दिल्ली से लखनऊ को जाने वाले नेशनल हाईवे पर मोहल्ला खनपुरा पचासा के समीप समाचार पत्र वितरित करके लौट रहे थे। इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रही कार ने छोटा हाथी को जोरदार टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में कार से टकराकर छोटा हाथी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद वह इलाज करने चला गया उसका हाथ फैक्चर हो गया है और शरीर में कई जगह चोटें आई हैं।

थाना अध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि समाचार पत्र अभिकर्ता की तहरीर के आधार पर छोटा हाथी सहित कार चला रहे अज्ञात चालक के खिलाफरिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed