• Mon. Sep 16th, 2024

Noida News: बड़ा हादसा: नोएडा में ई रिक्शा की बैटरी चार्जिंग के दौरान हुआ बेहद दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों की मौत, पिता गम्भीर घायल

Bytennewsone.com

Jul 31, 2024
46 Views

Noida News: बड़ा हादसा: नोएडा में ई रिक्शा की बैटरी चार्जिंग के दौरान हुआ बेहद दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों की मौत, पिता गम्भीर घायल



टेन न्यूज।। 31 जुलाई 2024 ।। गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


किसी भी बैटरी को चार्ज पर लगाने से पहले हो जाएं सावधान जैसा हादसा नोएडा में हुआ है उसने सबको अंदर तक झकझोड़ दिया है ।

बुधवार सुबह नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक घर में आग लगने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। उनको बचने में पिता भी झुलस गया है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, शॉर्ट सर्किट की वजह से चार्ज पर लगी बैटरी में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी की पल भर में तीन मासूमों की जान चली गई। घटना के समय पूरा परिवार सो रहा था।

आग लगने के दौरान बच्चियां बेड पर सो रहीं थी. पिता ने बच्चियों को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं की वह खुद बेहोश होकर वहीं गिर गया। घटना सेक्टर-8 स्थित जेजे कॉलोनी की है।

दौलत राम को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। बता दें कि आग इतनी भीषण थी की घर का सारा सामन जलकर राख हो गया है।

डीसीपी राम बदन सिंह ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 4 बजे हुई। आग लगने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को जानकारी दी।

दमकल की 2 गाड़ियों ने 10 मिनट पर आग पर काबू पा लिया, लेकिन बच्चियों की जान नहीं बचा पाए।

हादसे के दौरान बच्चियां बेड पर सो रहीं थीं, जबकि पिता दौलत राम जमीन पर सो रहे थे और मां मीनू कमरे के बाहर सो रही थी। बच्चियों की उम्र 5 से 10 साल के बीच बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि दौलत राम ई-रिक्शा चलाता है। इसी की बैटरी कमरे में चार्जिंग के दौरान फट गई. शॉर्ट सर्किट की वजह से ये दर्दनाक हादसा हो गया। आग इतनी तेज फैली कि सो रहे परिवार को भनक तक नहीं लगी, पिता को जब तक आभास हुआ तब तक पूरा कमरा आग की लपटों से घिर चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed