• Fri. Oct 18th, 2024

नोएडा पुलिस ने नाबालिकों पर कसा शिकंजा परिजनों को चुकानी पड़ेगी कीमत

Bytennewsone.com

Jul 14, 2024
38 Views

नोएडा पुलिस ने नाबालिकों पर कसा शिकंजा परिजनों को चुकानी पड़ेगी कीमत



टेन न्यूज़ !! १४ जुलाई २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


नोएडा पुलिस सार्वजनिक सड़कों पर वाहन चलाने वाले नाबालिगों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। यह अभियान शनिवार को भी जारी रहा। इस दौरान अलग-अलग स्थानों पर नाबालिगों द्वारा चलाए जा रहे छह वाहनों को जब्त कर वाहन के पेरेंट्स अथवा मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने एक दिन में सात हजार से ज्यादा चालान भी काटे।

यातायात निरीक्षक राम सिंह सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सेक्टर-51 गोल चक्कर पर एक बाइक सवार को जांच के लिए रोका। जांच में बाइक सवार नाबालिग पाया गया। इसके बाद वाहन को एमवी एक्ट के तहत जब्त कर वाहन स्वामी के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में मामला दर्ज कराया गया। इसी थाना क्षेत्र के केंद्रीय विहार के पास एक नाबालिग स्कूटी चालक को रोका गया। यातायात पुलिस ने स्कूटी जब्त कर नाबालिग के अभिभावक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

यातायात उप निरीक्षक महिपाल ने सेक्टर-24 थाने में जांच के दौरान ट्रैक्टर चला रहे एक नाबालिग को रोका। नाबालिग को मौके पर परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया और ट्रैक्टर जब्त कर वाहन स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा चला रहा एक नाबालिग पकड़ा गया। पुलिस ने ई-रिक्शा जब्त कर नाबालिग के पिता बलराम शाह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *