• Fri. Oct 18th, 2024

दूसरी शादी करने के मामले में पीड़िता की तहरीर पर तिलहर पुलिस ने उसके प्रेमी पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की दर्ज

Bytennewsone.com

Oct 2, 2024
25 Views

दूसरी शादी करने के मामले में पीड़िता की तहरीर पर तिलहर पुलिस ने उसके प्रेमी पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की दर्ज



टेन न्यूज़ !! 02 अक्तूबर २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


एसपी के निर्देश पर कोचिंग कोर्स करने के दौरान लड़की से प्रेम संबंध बनाकर कई साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर फोटो वायरल करने की धमकी देने फिर उसे गुमराह कर शादी करने के 9 महीने बाद दूसरी शादी करने के मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने उसके प्रेमी पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने एसपी के पास पहुंचकर अपनी पीड़ा को बताया कि वह शाहजहांपुर में कंप्यूटर सीख रही थी! इसी दौरान तिलहर थाना क्षेत्र के गांव भेदपुर निवासी विजय कुमार ने उसे झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया और उससे शारीरिक संबंध बनाए तथा उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए।

बाद में उसे गुमराह कर लखनऊ ले जाकर आर्य समाज मंदिर से विवाह कर लिया। आरोप है कि उससे विवाह के नौ माह वाद विजय ने दूसरी शादी कर ली। जब उसे पता चला तब वह विजय के घर पहुंची।

आरोप है कि इस दौरान विजय और उसके भाई हरपाल तथा विजय उर्फ रिंकू ने जवरजस्ती बुरे काम की नीयत से उसे गिरा दिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। किसी तरह भाग कर उसने जान बचाई। इस दौरान उसके सोने के जेवर और शैक्षिक प्रमाण पत्र आरोपियों ने कब्जे में ले लिए।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर विजय कुमार, हरपाल, विजय उर्फ रिंकू सहित तीनों भाइयों के खिलाफ धारा 69 /115 (2),76,82 और 123 के तहत रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर क्राइम देवेंद्र ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़िता का मेडिकल और उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *