• Sat. Jul 27th, 2024

मदर डे की पूर्व संध्या पर आर्य समाज स्थित महर्षि दयानंद शिक्षा सदन पर कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Bytennewsone.com

May 12, 2024
31 Views

मदर डे की पूर्व संध्या पर आर्य समाज स्थित महर्षि दयानंद शिक्षा सदन पर कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन



टेन न्यूज।। 12 मई 2024 ।। अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहाँपुर


मदर डे की पूर्व संध्या पर आर्य समाज स्थित महर्षि दयानंद शिक्षा सदन पर कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

बच्चों ने मां के प्रेम को प्रदर्शित करते हुए तमाम प्रकार के कार्ड बनाए। प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतियोगी छात्रों को प्रबंधन तंत्र की ओर से पुरस्कृत किया गया।

विद्यालय में प्री प्राइमरी ग्रुप प्राइमरी ग्रुप और अपर प्राइमरी ग्रुप के छात्र-छात्राओं ने मदर डे पर अपनी अपनी मां की छवि को लेकर कार्ड बनाए।

नन्हे मुन्ने बच्चों ने इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस अवसर विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेंद्र शर्मा और प्रियंका गुप्ता ने मातृत्व दिवस पर प्रकाश डालते हुए बच्चों से मां को अत्यधिक प्रेम किए जाने के लिए प्रेरित किया।

प्री प्राइमरी ग्रुप में छात्र अभय दीप पारासर ने प्रथम ,रेयान अहमद खान ने द्वितीय और महिनूर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्राइमरी ग्रुप में पीहू शर्मा प्रथम बेश्वरी देवल द्वितीय ओर माहिरा ने तृतीय स्थान पाया।

अपर प्राइमरी ग्रुप में अंकित ने प्रथम, आयुषी वर्मा ने द्वितीय और किट्टू शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के अध्यक्ष वेद प्रकाश आर्य और उप प्रबंधक लोकेश कुमार ने प्रतियोगी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed