• Fri. Oct 18th, 2024

सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत विकसित भारत 2047 और वोकल फॉर लोकल कार्यक्रम का आयोजन

Bytennewsone.com

Sep 29, 2024
23 Views

सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत विकसित भारत 2047 और वोकल फॉर लोकल कार्यक्रम का आयोजन



टेन न्यूज़ !! २९ सितम्बर २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत विकसित भारत 2047 और वोकल फॉर लोकल कार्यक्रम का आयोजन नगर के एलवीजेपी इंटर कॉलेज में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक सलोना कुशवाहा ने कहा कि सेवा और स्वच्छता केवल एक अभियान नहीं है बल्कि हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा होना चाहिए।

विद्यालय में वोकल फार लोकल विषय पर संवाद व संभाषण कार्यक्रम में कक्षा 11 और12 के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें प्रतिभा ने प्रथम स्थान, मीनाक्षी वर्मा ने द्वितीय तथा मुस्कान राठौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार विकसित भारत 2047 पर निबंध प्रतियोगिता में कक्षा 9 व 10 के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया जिसमें मो. अरीव ने प्रथम स्थान, कु. सोनी यादव ने द्वितीय स्थान तथा मोनू कुशवाहा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कला/पेंटिंग प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 8 तक के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया जिसमें सौरभ ने प्रथम स्थान, प्रशांत शर्मा ने द्वितीय स्थान तथा विनायक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सलोना कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यह पहल देशभर में क्रांति का रूप ले चुकी है और हमें इसे हर घर तक पहुंचाने का संकल्प लेना चाहिए।

प्रधानाचार्य बृजपाल ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुनेश सिंह, डॉ अनिल कुमार, रबिंद्र यादव, अशोक कुमार, रामकिशोर, सोमी वसीम जैदी सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *