• Mon. Sep 16th, 2024

शाहजहांपुर में अजीजगंज स्थित कृष्णा हॉस्पिटल के बाहर शव रखकर किया चक्का जाम, डॉक्टर पर लगाया

Bytennewsone.com

Sep 5, 2024
16 Views

शाहजहांपुर में अजीजगंज स्थित कृष्णा हॉस्पिटल के बाहर शव रखकर किया चक्का जाम, डॉक्टर पर लगाया



टेन न्यूज़ !! 05 सितम्बर २०२४ !! गीता बाजपेई @ डेस्क न्यूज़ , शाहजहांपुर


प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर से थाना सदर बाजार के रज्जब नगर शाहाबाद नगर निवासी 15 साल के केशव को बुखार आने पर 31 अगस्त को चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज स्थित कृष्णा हॉस्पिटल में परिवार जनों ने भर्ती कराया गया था । परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने उसको भर्ती किया फिर आई सी यू में शिफ्ट कर दिया।

कई बार केशव से मिलने की घर वालों ने कोशिश की लेकिन डॉक्टर ने परिवार जनों को उससे मिलने नहीं दिया। डॉक्टर उसको दूर से देखने के लिए कह रहे थे। परिजनों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर बच्चों को न छूने दे रहे थे ना पास जाने दे रहे थे।

परिवार का कहना है केशव की आईसीयू में दो दिन पहले मौत हो चुकी थी । उसके बावजूद भी डॉक्टर ने यह जानकारी परिवार जनों को नहीं दी और इलाज के नाम पर डॉक्टरों ने ₹2,00000 जमा कर लिए थे बुधवार को जब परिजनों ने केशव से मिलने की ज़िद की तो डॉक्टर ने बच्चा का शव बाहर निकाल कर रख दिया। यह देखकर परिजन आक्रोश में आ गए ।शबअस्पताल के गेट के बाहर रखकर परिवार हंगामा करने लगे। इस दौरान परिजनों ने अस्पताल के अंदर घुसकर डॉक्टर और स्टाफ पर हमले की कोशिश की ,मौके वारदात पर पुलिस पहुंची ।

परिजनों का कहना था कि डॉक्टर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए ऐसा पुलिस ने आक्रोशित लोगों को बहुत मुश्किल से बाहर निकाला। उसके बाद परिजनों ने शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया इस दौरान पुलिस ने काफी प्रयास किया लोगों को समझाने का, पर वे लोग इतने आक्रोश में थे, कि वह नहीं माने ।इसी बीच एक युवक ने पत्थर लेकर अस्पताल के गेट पर वार करना शुरू कर दिया।

पुलिस युवक को रोड पर ले आई परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज के नाम पर ₹2,00000 लिए । मृत्यु होने के बाद भी उसका इलाज किया जाता रहा। उनकी मांग है कि अस्पताल को बंद कर दिया जाए और डॉक्टर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed