• Fri. Jun 14th, 2024

किशोर की ट्रेन की चपेट में आने से संदिग्ध मौत, पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजा

Bytennewsone.com

Mar 26, 2024
14 Views

किशोर की ट्रेन की चपेट में आने से संदिग्ध मौत, पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजा



टेन न्यूज़।। 26 मार्च 2024 ।। पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहाँपुर


थाना क्षेत्र के गांव भोजपुर निवासी राजू पुत्र जमुनादीन के नावलिंग पुत्र का शव रेल की पटरी के किनारे संदिग्ध मृतक अवस्था में मिलने से परिजनों के रो-रोकर हाल बेहाल बने हुए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक राजू के 17 वर्षीय पुत्र अभिषेक का शव कसरक-हुलाश नगला के बीच कुंडा के समीप रेलवे पटरी के किनारे मृतक अवस्था में पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर बरामद कर पोस्टमार्टम को भेजा है। बताया जाता है कि मृतक अभिषेक दो भाइयों में बड़ा है और उसने इंटरमीडिएट की परीक्षा अच्छे अंकों से इस वर्ष उत्तीर्ण की है। पिता के विकलांग होने के कारण मां मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करती है।

मंगलवार को समय करीब 12 बजे अभिषेक घर से कटरा गया था किंतु 2 बजे के आसपास उसका शव ट्रेन की चपेट में आने से पटरी के किनारे पड़ा था। किसी ग्रामीण की सूचना पर घटना स्थल पर कटरा पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए सालपुर नवदिया व कसरक के प्रधान को फोटो भेजे। ततपश्चात शव की शिनाख्त मृतक अभिषेक पुत्र राजू निवासी ग्राम भोजपुर के रूप में हुई।

पुत्र की मौत की सूचना जब परिजनों को लगी तब विकलांग पिता राजू और मां राजरानी हतप्रभ हो गए और घर मे चीख पुकार मच गई। चीख पुकार से मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। जो विकलांग एवं गरीव परिवार को धैर्य बंधाकर कर मदद में जुट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed