• Fri. Jul 26th, 2024

मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र में खेत पर उपले बना रही किशोरी से आरोपी ने जबरन किया

Bytennewsone.com

Mar 30, 2024
36 Views

मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र में खेत पर उपले बना रही किशोरी से आरोपी ने जबरन किया



टेन न्यूज़ !! ३० मार्च २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/ शाहजहाँपुर।


थाना क्षेत्र के एक गाँव में गुरुवार को प्रातः नौ बजे खेत पर उपले थाप रही किशोरी के साथ युवक ने जबर्दस्ती दुष्कर्म कर दिया था। पुलिस ने आज आरोपी के विरूद्ध दुष्कर्म एवँ मारपीट की प्राथमिकी लिख कर किशोरी को मेडिकल रिपोर्ट के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर भेज दिया है।

क्षेत्र के एक गाँव में गुरुवार को प्रातः नौ बजे 16 वर्षीय किशोरी खेत पर गोबर के उपले थाप रही थी।किशोरी अकेली थी तभी खेत पर गांव का 22 वर्षीय सन्तोष कुमार मौके पर पहुंच गया। सन्तोष कुमार पर आरोप है। कि किशोरी को अकेला देखकर गेंहू के खेत में पटक दिया।

युवक ने किशोरी के साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म कर दिया। सूचना पर किशोरी का पिता मौके पर पहुंच गया।किशोरी के पिता को भी युवक ने डंडों से जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देकर मौके पर से फरार हो गया ।

पुलिस ने आज सन्तोष कुमार के विरुद्ध दुष्कर्म एवँ मारपीट करने की प्राथमिकी लिख कर किशोरी को मेडिकल रिपोर्ट के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर भेज दिया है। पुलिस ने सन्तोष कुमार को पकड़ने के लिए गांव में दबिश भी दी लेकिन अभियुक्त गांव में नहीं मिला है।

प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने बताया कि! दुष्कर्म की शिकार किशोरी के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी लिखकर किशोरी को आज मेडिकल रिपोर्ट के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर भेजा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed