• Wed. Sep 18th, 2024

कोल्हू चक्की पर सरसों का तेल पिराने के लिए आए ग्राहक की दुकानदार से तेल कम निकलने को लेकर कहासुनी, मारपीट कर किया घायल

Bytennewsone.com

Sep 13, 2024
36 Views

कोल्हू चक्की पर सरसों का तेल पिराने के लिए आए ग्राहक की दुकानदार से तेल कम निकलने को लेकर कहासुनी, मारपीट कर किया घायल



टेन न्यूज़ !! १३ सितम्बर २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


कोल्हू चक्की पर सरसों का तेल पिराने के लिए आए ग्राहक की दुकानदार से तेल कम निकलने को लेकर कहासुनी हो गई। बाद ग्राहक युवक अपने साथी के साथ दुकान पर पहुंचा और दुकानदार व उसके नौकर पर हमलावर हो गया।

धारदार हथियार से हमला करते हुए दुकान स्वामी के नाबालिग पुत्र और नौकर को घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर थाने पहुंचा दिया है। घटना से बाजार में अफरा तफरी मच गई और भारी भीड़ लग गई।

गुरुवार की शाम नगर के बाईपास तिराहे के समीप कोल्हू चक्की पर गांव कुआंडांडा का एक युवक सरसों को पिराने के लिए आया। तेल कम निकलने पर दुकानदार से वाद विवाद हो गया। आसपास के दुकानदारों ने विवाद को शांत करा दिया।

कोल्हू स्वामी स्वर्गीय गुड्डू की पत्नी विनीता ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि कुछ देर बाद युवक दुकान पर अपने एक अन्य साथी के साथ आया और धारदार हथियार से उसने उसके नाबालिग बेटे अंश और दुकान पर काम करने वाले युवक रामवीर सिंह पर हमला कर दिया।

जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाने पर हमलावर को पकड़ लिया और भीड़ ने उसकी पिटाई करते हुए उसे थाने पहुंचा दिया गया। इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed