• Fri. Jun 21st, 2024

पिता ने पुत्री को ससुरालियों द्वारा दूसरे समुदाय के युवक के हाथ बेच दिए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की लगाईं गुहार

Bytennewsone.com

Apr 17, 2024
14 Views

पिता ने पुत्री को ससुरालियों द्वारा दूसरे समुदाय के युवक के हाथ बेच दिए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की लगाईं गुहार



टेन न्यूज़ !! १७ अप्रैल २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बिहार प्रांत की ब्याही महिला के 20 दिन से लापता होने पर उस के पिता ने पुत्री को ससुरालियों द्वारा दूसरे समुदाय के युवक के हाथ बेच दिए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार की है। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

थाने के चक्कर लगाकर परेशान युवती के पिता ने एसपी से पुत्री का पता लगाए जाने की गुहार की है। बिहार प्रांत के जिला सुपौल अंतर्गत थाना कुनौली के गांव कमलपुर निवासी बलदेव शर्मा ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसने अपनी पुत्री नरेशा का विवाह 2 साल पहले थाना क्षेत्र के गांव पुरायूं निवासी बाबू के पुत्र अखिलेश से किया था।

पुत्री के कोई औलाद नहीं है। बताया कि उसके दामाद के पैरों में सेप्टिक होने पर उसे 26 मार्च 2024 को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था। उसके साथ उसकी विवाहित पुत्री नरेशा भी थी।

आरोप है कि नरेशा की सास तारावती ने अपने पुत्र अखिलेश से फोन पर नरेशा को वेचकर इलाज करा लेने की बात कही। जिसे उसकी पुत्री ने सुन लिया और उसने अपने साथ अनहोनी की जानकारी मुझे दी। बताया कि 27 मार्च को दोपहर 12 बजे सास तारावती और परिवार के लोग जिला अस्पताल आए।

आरोप है कि इसी दिन शाम को 4 बजे उसकी पुत्री नरेशा को गायब कर दिया। उसकी बड़ी पुत्री सोनी जो इसी गांव में ब्याही है उसने नरेशा के गायब होने की जानकारी दी। एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में पीड़ित बलदेव शर्मा का आरोप है कि वह 20 दिन से थाना तिलहर के चक्कर लगा रहा है लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। क्षेत्रीय उप निरीक्षक घनश्याम बहादुर ने बताया कि नरेशा की गुमशुदगी दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed