• Mon. Sep 16th, 2024

हरदोई में बीती रात दर्दनाक हादसा, झोपड़ी पर बालू भरा ट्रक पलटा,आठ लोगों की मौत

Bytennewsone.com

Jun 12, 2024
112 Views

हरदोई में बीती रात दर्दनाक हादसा, झोपड़ी पर बालू भरा ट्रक पलटा,आठ लोगों की मौत



टेन न्यूज़ !! १२ जून २०२४ !! डेस्क@ अमुक सक्सेना


हरदोई में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी पर बालू भरा ट्रक पलटा आठ लोगों की मौत, उजड़ गया पूरा परिवार
हरदोई जिले में मल्लावां उन्नाव मार्ग पर बालू भरा ट्रक एक झोपड़ी पर पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रक चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है।

यूपी के हरदोई में मंगलवार की आधी रात के बाद एक बालू भरा ट्रक मल्लावां उन्नाव मार्ग पर सड़क के किनारे झोपड़ी पर पलट गया। झोपड़ी के अंदर सो रहे एक ही परिवार के आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी उनके चार बच्चे तथा एक रिश्तेदार शामिल है। इस घटना में एक बच्ची भी घायल हुई है। सूचना पर पुलिस ने क्रेन और लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को उठाकर मृतकों को बालू हटाकर बाहर निकला गया।

यूपी के हरदोई जिले में उन्नाव मार्ग पर मल्लावां कस्बे के पास नट बिरादरी के लोग सड़क के किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं। मंगलवार की आधी रात के बाद कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे अवधेश की झोपड़ी पर पलट गया।

उसके नीचे पूरे परिवार के दब जाने से पति-पत्नी व चार बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को उठाया उसके बाद बालू हटाया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

इस हादसे में अवधेश उर्फ बल्ला (45), उसकी पत्नी सुधा उर्फ मुंडी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला(5) , बुद्धू (4), हीरो (22) उसका पति बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कासुपेट निवासी करन (25) उसकी पुत्री कोमल उर्फ बिहारी (5) की मौत हो चुकी थी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में परिवार की एक बेटी बच गई है। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed