• Fri. Jun 14th, 2024

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन, मतदान पर दिया गया जोर

Bytennewsone.com

May 5, 2024
8 Views

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता गोष्ठी का  आयोजन, मतदान पर दिया गया जोर



टेन न्यूज़ !! 05 मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता गोष्ठी के आयोजन के दौरान 13 मई को अधिक से अधिक मतदान किए जाने की अपील की गई।

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक होटल पर हुए कार्यक्रम के दौरान फाउंडेशन के राष्ट्रीय महासचिव धर्मेंद्र धामा ने कहा कि संगठन लगातार भारत सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग करता रहा है जिससे देश खुशहाली और समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ सके।

उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने के लिए गत दिनों संगठन की ओर से दिल्ली में एक बड़ा आंदोलन भी किया गया था। धर्मेंद्र धामा ने उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव के लिए 13 मई को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि जागरूक मतदाता ही एक जागरूक सरकार को बना सकता है और यह हमारा लोकतान्त्रिक कर्तव्य भी है। प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र गुर्जर ने कहा कि हम सभी मतदान करेंगे तभी देश को एक मजबूत सरकार मिलेगी।

इस दौरान राष्ट्रीय गौ रक्षक संघ के राष्ट्रीय महामंत्री यशवंत मैथिल ने भी नागरिकों से अधिक से अधिक मतदान की अपील करते हुए कहा कि देश की सीमाएं सुरक्षित करने के लिए एक मजबूत सरकार आवश्यक है। प्रदेश अध्यक्ष अजीत शर्मा ने युवाओं से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की। गोष्ठी में जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा, सुनील शर्मा, अमर सिंह यादव, कृष्णा गंगवार, हरिओम वर्मा, अजय राव, रिंकू सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed