• Fri. Jun 14th, 2024

नोएडा के जिला अस्पताल के चाइल्ड पीजीआई की डॉक्टर पर वार्ड ब्वॉय ने लगाया चोरी का आरोप

Bytennewsone.com

Jun 4, 2024
23 Views

नोएडा के जिला अस्पताल के चाइल्ड पीजीआई की डॉक्टर पर वार्ड ब्वॉय ने लगाया चोरी का आरोप



टेन न्यूज़ !! ०४ जून २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


नोएडा के जिला अस्पताल में कार्यरत वार्ड ब्वॉय ने चाइल्ड पीजीआई की एक महिला डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वार्ड ब्वॉय का आरोप है कि उनका बच्चा काफी दिनों से बीमार है, उसे उल्टी दश्त की शिकायत है। आरोप है कि कई बार गुहार लगाने पर महीला डॉक्टर बीमार बच्चे को भर्ती नहीं कर रही है। उल्टा जिला अस्पताल के डॉक्टरों को चोर बता रही है। वार्ड ब्वॉय का आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिला अस्पताल में कार्यरत दिनेश का कहना है कि उसकी अभी पोस्टमार्टम हाउस पर ड्यूटी लगी हुई है। पिछले करीब 3 दिनों से उनके बेटे चिराग की तबियत खराब चल रही है। उसे उल्टी और दश्त हो रहे हैं। वह तीन दिनों से बेटे को लेकर चाइल्ड पीजीआई का चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन पीजीआई में मौजूद महिला डॉक्टर उनके बच्चे को भर्ती नहीं कर रही हैं। डॉक्टर बार-बार कह रही है कि बच्चा ठीक है और घर ले जाकर दवाई करो। महिला डॉक्टर उनके बच्चे को भर्ती नहीं कर रही है।

दिनेश का कहना है कि वह रविवार को भी बच्चे को लेकर चाइल्ड पीजीआई पहुंचे। उन्होंने महिला डॉक्टर से कहा कि उन्होंने किसी से फोन भी करवाया है। जब बच्चे की तबियत ज्यादा खराब हो जाएगी, तब भर्ती करोगे । वह भी अस्पताल में कार्यरत है। इस पर महिला डॉक्टर ने पूछा, कौन से अस्पताल में काम करते हो। इस पर दिनेश ने कहा कि वह सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल में कार्यरत हैं। इतना सुनते ही मैडम भड़क गई और जिला अस्पताल के डॉक्टरों को चोर बता दिया। कहा कि वह वो इस बच्चे को मैनेज नहीं कर पा रहे तो क्या कर पाएंगे ।

दिनेश का कहना है कि बातचीत के दौरान चाइल्ड पीजीआई में कार्यरत अन्य डॉक्टर बोले कि हम आपके बच्चे को भर्ती कर लेंगे। आप ड्यूटी पर जाइए। इस पर उन्होंने कहा कि उनकी ड्यूटी पोस्टमार्टम हाउस पर लगी है। अब वह पीएम हाउस जा रहे हैं। वहीं जब इस बारे में चाइल्ड पीजीआई के निदेशक से बात करने की कोशिश की गई तो सम्पर्क नहीं हो पाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed