• Fri. Oct 18th, 2024

तिलहर में लाखों से बना सेल्फी प्वाइंट, दो महीने से बना शो पीस, हुआ ध्वस्त

Bytennewsone.com

Jun 12, 2024
117 Views

तिलहर में लाखों से बना सेल्फी प्वाइंट, दो महीने से बना शो पीस, हुआ ध्वस्त



टेन न्यूज़ !! १२ जून २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


पूर्वी क्षेत्र में लाखों रुपए की कीमत से बनाया गया सेल्फी प्वाइंट चंद महीनों में ही ध्वस्त होकर अपनी हालत पर आंसू बहा रहा है।

राष्ट्रीय सचिव ने जल्द निर्माण ना करने पर दी विरोध की चेतावनी नगर को सुंदर और नागरिकों के आकर्षण के लिए नगर पालिका प्रशासन के द्वारा लाखों रुपए की लागत से सरकारी अस्पताल के निकट सद्भावना चौक के समीप एक सेल्फी पॉइंट का निर्माण कराया गया था।

बाकायदा पालिका द्वारा बनाए गए इस नवनिर्मित सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के द्वारा फीता काटकर किया गया था।लेकिन रखरखाव की लापरवाही कहें या फिर निर्माण में मानकों का पालन न करना कि लगभग दो वर्षों के अंदर ही सेल्फी प्वाइंट ध्वस्त होकर अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है।

नगर वासियों में बदहाल और ध्वस्त सेल्फी प्वाइंट के प्रति पालिका प्रशासन की लापरवाही और नगरपालिका अध्यक्ष की अनदेखी के प्रति रोष व्याप्त है।

नगर निगम निवासी सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव अनवर उल्ला खान वारसी ने स्थानीय प्रशासन से जल्द से जल्द अच्छे मानक के साथ सेल्फी पॉइंट का पुनर्निर्माण कराने की मांग करते हुए कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो संगठन जनहित में इस लापरवाही और भ्रष्टाचार को उजागर करने को लेकर अपना कदम उठाएगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी नगर पालिका प्रशासन की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *