• Fri. Oct 18th, 2024

अधिकारी जल्द ठीक करें बिजली के फाल्ट, बिजली विभाग से संबंधित शिकायत 1912 पर दर्ज कराएं: असीम अरुण

Bytennewsone.com

Jun 13, 2024
60 Views

अधिकारी जल्द ठीक करें बिजली के फाल्ट, बिजली विभाग से संबंधित शिकायत 1912 पर दर्ज कराएं: असीम अरुण



– जर्जर हो चुकी लाइनों और ट्रांसफार्मर को जल्द से जल्द बदला जाये
– नहरों की सिल्ट सफाई सुनिश्चित करें ताकि टेल तक पहुचे सिंचाई का पानी
– सिंचाई के लिए सरकारी नलकूपों की मेंटीनेंस आदि का कार्य समय से पूरा करें
– बैठक में जिले के सभी विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि रहे उपस्थित


टेन न्यूज़ !! १३ जून २०२४ !! प्रभाष चन्द्र ब्यूरो, कन्नौज


कन्नौज- जिले में बिजली व सिंचाई की व्यवस्था को सम्बंधित विभाग के अधिकारी समस से दुरुस्त करें. ताकि आम नागरिकों के साथ किसानों को बिजली व सिंचाई का पानी समय से मिल सके. बिजली विभाग के अधिकारी किसी भी फाल्ट को निश्चित अवधि में बनाना सुनिश्चित करें. ये बातें सदर विधायक व समाज कल्याण विभाग के मंत्री श्री असीम अरुण ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में हुई समीक्षा बैठक में कहीं.

भीषण गर्मी के मौसम में ट्रांसफार्मर और बिजली के तारों के जलने की शिकायत नागरिकों द्वारा लगातार की जा रही है. नागरिकों की शिकायत और समस्याओं को देखते हुए मंत्री श्री असीम अरुण ने जिला प्रशासन और बिजली विभाग के अधिकारीयों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बिजली सुधार के लिए मुख्यमंत्री जी द्वारा स्वीकृत की गयी 120 करोड़ की धनराशि से विभिन्न कार्य कराये जा रहे हैं. गर्मी में बिजली की समस्या को दूर करने के लिए कुछ नए ट्रांसफार्मर लगाये गए और कई पुराने ट्रांसफार्मर की क्षमता बढाई गयी है. बिजली चोरी को रोकने और लो वोल्टेज की समस्या को दूर करने के लिए बंच केबल डाले जा रहे हैं.

बैठक में बीजेपी के जिलाध्यक्ष श्री वीर सिंह भदौरिया, विधायक अर्चना पाण्डेय, विधायक श्री कैलाश राजपूत एवं जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारी व सभी ब्लॉक प्रमुख और नगर पंचायत अध्यक्ष उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *