• Sun. Jun 23rd, 2024

पति को तलाक देकर डेटिंग ऐप से बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला अधिकारी की मौत, पुलिस जाँच में जुटी

Bytennewsone.com

May 27, 2024
52 Views

पति को तलाक देकर डेटिंग ऐप से बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला अधिकारी की मौत, पुलिस जाँच में जुटी



टेन न्यूज़ !! २७ मई २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


मानव जीवन बहुत ही अमूल्य होता है, किसी भी कार्य को करने से पहले बहुत सोच और समझ कर फैसला ले। कहीं ऐसा ना हो आपका फैसला आपके लिए जानलेवा बन जाए। एक आश्चर्यचकित करने वाला मामला नोएडा से सामने आया है आश्चर्य की बात तो यह है कि यह मामला ऐसी महिला का है जो अधिकारी पोस्ट पर तैनात थी ।

दिल्ली में तैनात नोएडा पुलिस ने सौरभ आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार IRS पर अपनी पार्टनर की हत्या का आरोप है। सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में भेल की डिप्टी मैनेजर शिल्पा गौतम एचआर का शव शनिवार को फंदे से लटका हुआ मिला। शव मिलने के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिप्टी मैनेजर एचआर और आईआरएस तीन साल से रिलेशनशिप में थे। इस हाई प्रोफाइल केस में पुलिस के साथ फोरेंसिक और अन्य टीमें जांच में लगी हुई हैं। शुरुआती जांच में आरोपी आईआरएस ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनकी महिला मित्र ने दूसरे कमरे में खुद को बंद कर आत्महत्या की है। मृतिका के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आईआरएस को गिरफ्तार किया है।

शिल्पा के पिता ओपी गौतम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी और सौरभ एक-दूसरे को तीन साल से जानते थे। आरोप है कि सौरभ ने शादी का झांसा देकर शिल्पा को भरोसे में ले रखा था। वह अक्सर वह शिल्पा से मारपीट और अभद्र व्यवहार करता था। शिल्पा की एक दोस्त से मिली सूचना पर उन्हें पता चला कि शिल्पा सौरभ के फ्लैट में मरी पड़ी है। ओपी गौतम ने सौरभ पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि इस आरोप के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। दूसरी तरफ पुलिस ने शिल्पा के शव का पोस्टमॉर्टम भी कराया है। इसकी रिपोर्ट से मौत का कारण सामने आने की उम्मीद है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिल्पा गौतम BHEL की डिप्टी मैनेजर थी तो वहीं सौरभ मीणा एक IRS अधिकारी है। दोनों करीब तीन साल से रिलेशन में साथ ही लिव इन में रह रहे थे। दोनों करीब 3 साल पहले एक डेटिंग ऐप के जरिये मिले थे। यह बात भी सामने आ रही है कि शिल्पा की पहले शादी हो चुकी थी। इसमें 2021 में तलाक हो चुका था। इसके बाद शिल्पा और सौरभ मिले और दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा। अब शिल्पा शादी करना चाह रही थी। बताया जा रहा है कि वह शनिवार को सौरभ के फ्लैट पर इसी सिलसिले में बात करने के मकसद से ही गई थी। इस बीच वहां क्या हुआ इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, सौरभ ने बताया है कि शिल्पा दूसरे कमरे में चली गई थी। वह दूसरे कमरे में मौजूद था। कुछ देर जब वह बाहर नहीं निकली तब उसने सिक्योरिटी को फोन किया। पुलिस ने दोनों के मोबाइल भी खंगाले हैं। सौरभ के घरवाले भी ऊंचे पदों पर हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि उसका बड़ा भाई आईएएस और बड़ी बहन आईआरएस है। इस हाईप्रोफाइल केस में पुलिस पूरी सतर्कता के साथ जांच आगे बढ़ा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *