• Sun. Jun 23rd, 2024

आगामी त्यौहारों व लोकसभा को लेकर कटरा थाना परिसर में थाना प्रभारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

Bytennewsone.com

Mar 8, 2024
12 Views

आगामी त्यौहारों व लोकसभा को लेकर कटरा थाना परिसर में थाना प्रभारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न



रमजान शरीफ, होली, माहशिवरात्रि एवं संसदीय चावन को लेकर उपजिला अधिकारी अंजलि गंगवार ने थाने पहुंचकर। त्योहारों को कैसे मनाए सभी गणमान्य ब्यक्तियों को दिए सुझाव


टेन न्यूज़ !! ०८ मार्च २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर



कटरा थाना में आयोजित पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न। पीस कमेटी की बैठक में आगामी महाशिवरात्रि, होली, रमज़ान शरीफ को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।

पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए तिलहर एसडीएम अंजलि गंगवार ने नगर व ग्राम से आये सभी वर्ग के लोगो से अपील करते हुए कहा है कि आगामी त्यौहार आपसी सद्भाव एवं सौहार्द के वातावरण में मनाए।

तिलहर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रयंक जैन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा है कि आगामी त्योहारों में बवाल न हो इसके लिए पुलिस हर तरफ नजर बनाए रखेगी। जिन गांवों में होलिका दहन का स्थान चिन्हित है वहां लोग उसी स्थान पर होलिका दहन करें। रमज़ान शरीफ में शांति व्यवस्था बनाए रखे कोई नई परम्परा नही डाली जानी चाहिए।

वहीं दूसरी ओर कटरा थाना प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने कहां की पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहेगा पीस कमेटी की बैठक में मौजूद नगर व ग्रामीण क्षेत्र से आए गणमान्य नागरिकों से आगामी त्यौहार सद्भाव एवं सौहार्द के वातावरण में मनाने की अपील की।होली का जुलूस निर्धारित रोड़ से ही निकाले कोई भी नई परम्परा न डाले अगर कोई व्यक्ति नई परंपरा डालता है तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान पीस कमेटी की बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र प्रकाश गुप्ता, पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र कुमार गुप्ता उर्फ लल्ला, आरिश खान, सर्वेश कश्यप, प्रधान नेत्रपाल, इंद्रपाल सिंह यादव, राकेश गंगवार, सविता देवी इत्यादि नगर व ग्रामीण क्षेत्र से आए गणमान्य नागरिक बैठक में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *