• Fri. Jun 21st, 2024

जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में निर्वाचन व्यय के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न, उम्मीदवारों के निर्वाचन व्यय पर रहेगी प्रशासन की पैनी नजर

Bytennewsone.com

Mar 19, 2024
11 Views

जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में निर्वाचन व्यय के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न, उम्मीदवारों के निर्वाचन व्यय पर रहेगी प्रशासन की पैनी नजर



टेन न्यूज़ !! १९ मार्च २०२४ !! डीपी सिंह डेस्क@ शाहजहांपुर


जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश प्रताप सिंह अध्यक्षता में लोक सभा सामान्य निर्वाचन के संदर्भ में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण की निर्धारित गाईडलाइन्स के अनुपालन कराने हेतु कलेक्ट्रेट के वीसी कक्ष में बैठकर आयोजित की गई।

बैठक के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को आयोग की मंशानुसार ही संपन्न करना है। उन्होंने एलडीएम को निर्देश दिए कि सभी बैंकर्स अपने-अपने शाखा में एक डेडिकेटेड ऑफिसर की ड्यूटी लगाये जो नियमित लेनदेन की सघन मॉनिटरिंग करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने निर्देश दिये कि गांव के लोगों के भी खातों पर निगरानी रखी जाये। साथ ही उन्होने वाहनों की चेकिंग करने हेतु भी निर्देशित किया। उन्होने कहा कि सभी अधिकारी चुनाव में अलर्ट रहकर कार्य करें। निर्वाचन में किये गये सभी कार्यो का डॉक्यूमेंटेशन भी किया जाए। उन्होंने बताया कि लोकसभा प्रत्याशी के लिए व्यय की अधिकतम सीमा 95 लाख रुपए है। जनपद में चुनाव चतुर्थ चरण में 13 मई 2024 को होगा। मतगणना 04 जून 2024 को होगी।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन/उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय कुमार पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व श्री सुरेश कुमार सहित बैकों के अधिकारी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed