• Thu. Sep 19th, 2024

जागरूक नागरिक मंच तिलहर नामक समाजसेवी संस्था के तत्वावधान में जूनियर हाई स्कूल नौगांईं  में कार्यक्रम का आयोजन

Bytennewsone.com

Sep 11, 2024
35 Views

जागरूक नागरिक मंच तिलहर नामक समाजसेवी संस्था के तत्वावधान में जूनियर हाई स्कूल नौगांईं  में कार्यक्रम का आयोजन



टेन न्यूज़ !! ११ सितम्बर २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर में आज दिनांक 10 सितंबर 2024 को जागरूक नागरिक मंच तिलहर नामक समाजसेवी संस्था के तत्वावधान में जूनियर हाई स्कूल नौगांईं विकासखंड- तिलहर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

संस्था के द्वारा जूनियर हाई स्कूल नौगांईं की पूर्व चिन्हित/अनुमोदित दो छात्राओं कोमलपूर्व छात्रा तथा खुशी पटेल( वर्तमान छात्रा कक्षा 8 को शैक्षिक सपोर्ट हेतु साईकल देकर पुरस्कृत किया गया।इस अवसर पर जागरूक नागरिक मंच के अध्यक्ष डॉ. आलोक अग्रवाल जी तथा कोषाध्यक्ष डॉ. प्रमोद मिश्रा जी की गरिमामई उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

उत्तम विद्यालय परिवेश, विद्यालय के शैक्षिक वातावरण, विधिवत संचालित प्रार्थना सत्र, सुव्यवस्थित परिसर,शत प्रतिशत यूनिफॉर्म में उपस्थित विद्यालय के छात्र-छात्राओं को देखकर अतिथिगण अत्यधिक प्रसन्न हुए तथा उन्होंने विद्यालय स्टाफ की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

डॉ. आलोक अग्रवाल ने घोषणा करते हुए प्रतिबद्धता व्यक्त की, कि यदि भविष्य में किसी और बच्चे को भी पुस्तकें देकर विद्यालय की फीस देकर या यूनिफॉर्म देकर किसी प्रकार से शैक्षिक सपोर्ट की आवश्यकता होगी तो जागरूक नागरिक मंच यथासंभव सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहेगा।

डॉ. प्रमोद मिश्रा जी ने अपने प्रेरक उद्बोधन में छात्र-छात्राओं को उन्नति के मार्ग पर अग्रसर होने की सीख दी। विद्यालय के गुरुकुल जैसे वातावरण को देखकर वे हृदय से आह्लादित हुए।कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री जितेंद्र सिंह आर्य ने किया तथा कार्यक्रम में श्री सुनीत बाबू आर्य, श्रीमती प्रियंका सक्सेना व श्रीमती प्रियंका खन्ना व समस्त विद्यालय स्टाफ उपस्थित रहा।*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *