• Sun. Jun 23rd, 2024

ददरौल विधानसभा क्षेत्र उप निर्वाचन से संबंधित मतदान पार्टियों की रवानगी की तैयारियों के संबध में समीक्षा बैठक आयोजित

Bytennewsone.com

Apr 15, 2024
15 Views

ददरौल विधानसभा क्षेत्र उप निर्वाचन से संबंधित मतदान पार्टियों की रवानगी की तैयारियों के संबध में समीक्षा बैठक आयोजित


टेन न्यूज़ !! १५ अप्रैल २०२४ !! डीपी सिंह डेस्क न्यूज़@शाहजहाँपुर


जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 तथा 136 ददरौल विधानसभा क्षेत्र उप निर्वाचन से संबंधित मतदान पार्टियों की रवानगी की तैयारियों के संबध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

बैठक में संबंधित अधिकारियों को मानचित्र के माध्यम से लेआउट प्लान के विषय में जानकारी दी गयी। इस दौरान रामलील मैदान में विधानसभावार गाड़ियों की पार्किंग व्यवस्था का प्रबन्ध, प्रवेश तथा निकास एवं पोलिंग पार्टीयों की रवानगी हेतु सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में चर्चा करते हुये आवश्यक निर्देश संबधित अधिकारियों को दिये गये।

ओसीएफ रामलीला ग्राउंड से 12 मई को जनपद में 2481 बूथो पर मतदान करने के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने 11 मई को ही रामलीला मैदान में वाहनों को व्यवस्थित रूप से खड़े करने हेतु निर्देश दिये। उन्होने चिकित्सा विभाग को निर्देश दिए कि चिकित्सा टीमे एम्बुलेंस एवं आवश्यक दवाओं की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें।

एआरटीओ को निर्देश दिए कि विधानसभा वार वाहनों को चिन्हित करते हुये स्लीप चस्पा कर वाहनों को पार्क करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने सभी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडरों को 12 मई ओसीएफ ग्राउंड तथा 13 मई को रोजा मंडी के टावरों की फ्रीक्वेंसी बढ़ाने हेतु निर्देशित किया, जिससे कि दूरभाष में संपर्क करने में समस्या ना हो। उन्होने निर्देश दिये कि ग्राउंड की साफ-सफाई, लेवलिंग, बैरीकेडिंग, छाया, पेयजल आदि व्यवस्थाएं समय से चाक-चौबंद कर ली जाए।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मीणा, अपर जिलाधिकारी श्री संजय कुमार पाण्डेय, नगर मजिस्ट्रेट श्री प्रवेन्द्र कुमार सहित सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *