• Fri. Jun 14th, 2024

रोजा मंडी को गेहूं भरकर ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में नेशनल हाईवे पर तेज गति से जा रहे टैंकर ने मारी टक्कर, ट्रेक्टर चालक व सहयोगी घायल

Bytennewsone.com

May 9, 2024
16 Views

रोजा मंडी को गेहूं भरकर ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में नेशनल हाईवे पर तेज गति से जा रहे टैंकर ने मारी टक्कर, ट्रेक्टर चालक व सहयोगी घायल


टेन न्यूज़ !! ०९ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


लखनऊ से दिल्ली को जाने वाले नेशनल हाईवे पर तेज गति से जा रहे।टैंकर ने ट्रैक्टर ट्राली में गेहूं भरकर रोजा मंडी बेचे ले जा रही। ट्राली में पीछे से टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी । जिससे गेहूं से भरी ट्राली सड़क के किनारे पलट गई और ट्रैक्टर सड़क के नीचे खाई में गिरा गया।

इस घटना में ट्रैक्टर चालक सहित बैठा दूसरा युवक घायल हो गया। सूचना पर डायल 108 एंबुलेंस सेवा ने पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मैं भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर एक युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दियापुलिस ने ट्रैक्टर सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली से लखनऊ को जाने वाले नेशनल हाईवे पर कोतवाली क्षेत्र के गांव पिंगरा पिंगरी निवासी बीपी सिंह चौहान अपने ट्रैक्टर ट्राली पर अपना और गांव के ही मौजी का गेहूं रोजा मंडी को ले जा रहे थे। इस दौरान नेशनल हाईवे पर गांव बंथरा से आगे एक गैस एजेंसी के पास तिलहर की ओर से तेज गति से आ रहे एक टैंकर ने पीछे ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में और गेहूं से भरी ट्राली सड़क पर पलट गई। इस घटना में ट्रैक्टर चला रहे बीपी सिंह को मामूली चोट लगी जबकि गांव पिपरी निवासी मौजी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर डायल 108 एम्बुलेंस ने पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर मौजी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।नगरिया मोड पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि टैंकर सहित चालक को पकड़ लिया गया है। दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी हैं। उधर ट्रैक्टर चालक बीपी सिंह ने किसी भी प्रकार के समझौते से इनकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed