• Sat. Jul 27th, 2024

तिलहर में बिजली का तार टूटने से नगर के मुख्य बाजार में गारमेंट्स की दुकान में आग लगने से व्यापारियों में मचा हड़कंप

Bytennewsone.com

May 9, 2024
35 Views

तिलहर में बिजली का तार टूटने से नगर के मुख्य बाजार में गारमेंट्स की दुकान में आग लगने से व्यापारियों में मचा हड़कंप



टेन न्यूज़ !! ०९ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


बिजली का तार टूटने से नगर के मुख्य बाजार में गारमेंट्स की दुकान आग लगने से व्यापारियों में मचा हड़कंप।सूचना के बाद आधे घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम।फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक व्यापारियों ने पा लिया था आग पर काबू।नगर क्षेत्र में फायर स्टेशन बनाए जाने की उठी मांग।

बुधवार सुबह लगभग 10 बजे नगर की मुख्य बाजार में उस समय हड़कंप मच गया जब गारमेंट्स शोरूम के ऊपरी हिस्से में आग की लपटें और धुआं स्थानीय लोगों ने उठता देखा। आनन-फानन में सिलेक्शन पॉइंट गारमेंट्स शोरूम में लगी आग पर काबू पाने के लिए व्यापारियों ने उस पर पानी डालना और तमाम प्रयास आपसी सहयोग से शुरू कर दिए।

इस दौरान व्यापारियों ने एसीटिलीन सिलेंडरों का उपयोग भी किया।मिले-जुले प्रयासों के चलते जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

इसी दौरान आधे घंटे के इंतजार के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और दुकान से निकल रहे धुएं पर पानी की बौछार छोड़ना शुरू कर दिए।

हालांकि आग लगने का कारण विद्युत विभाग का टूटा तार बताया जा रहा है।व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष हितेश गुप्ता रिंकू और दूसरे धड़े के नगराध्यक्ष सौरभ गुप्ता रवि ने नगर क्षेत्र में पूर्व की भांति फायर स्टेशन स्थापित किए जाने की मांग की है।
सौरव गुप्ता रवि ने कहा कि आधे घंटे में यदि आग विकराल रूप धारण कर लेती तो भारी नुकसान भी हो सकता था।इस लिए जल्द से जल्द पहले की तरह फायर स्टेशन नगर में स्थापित किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed