• Fri. Jun 21st, 2024

पालतू गाय की मौत होने और शव को दफनाने को लेकर युवक ने  MLA वीर विकम सिंह व् गौ रक्षकों को शोसल मीडिया पर अपशब्द कहने पर रिपोर्ट दर्ज

Bytennewsone.com

Apr 16, 2024
17 Views

पालतू गाय की मौत होने और शव को दफनाने को लेकर युवक ने  MLA वीर विकम सिंह व् गौ रक्षकों को शोसल मीडिया पर अपशब्द कहने पर रिपोर्ट दर्ज



टेन न्यूज़ !! १६ अप्रैल २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहाँपुर


भारतीय जनता पार्टी नेताओं एवँ विधायक डॉ वीर विक्रम सिँह प्रिंस समेत राष्ट्रीय गौरक्षक संघ कार्यकर्ताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके अपशब्द एवँ गालियां देने बाले युवक पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करली है। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दो युवकों पर रिपोर्ट दर्ज करके हिरासत में ले लिया है। और मृत्य गाय के शव का पोस्टमार्टम करवाकर खुदागंज मार्ग किनारे जेसीबी मशीन से दफ़न करा दिया है।

सब इंस्पेक्टर इतेश तोमर की तहरीर पर पशु क्रूरता अधिनियम एवँ सूचना प्रोद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 के तहत कस्बे के मुहल्ला आतिशबाजान निवासी दिव्यांशु मिश्रा व सौरभ यादव के विरुद्ध दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि! मुहल्ला आतिशबाजान निवासी दिव्यांशु मिश्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात पालतू गाय की मौत होगई थी।

दिव्यांशु मिश्रा ने अपनी मृत्य गाय के शव का अंतिम संस्कार कराने की कोई उचित व्यवस्था अपने स्तर से नहीं की थी।और भाजपा नेताओं समेत विधायक डॉ वीर विक्रम सिँह प्रिंस राष्ट्रीय गौ रक्षक संघ के पदाधिकारियों से मृत्य गाय का अंतिम संस्कार करने के लिए फोन किया था। तथा मृत्य गाय के शव के साथ क्रूरता करते हुए दिव्यांशु मिश्रा एवँ उसके मित्र सौरभ यादव ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में युवक ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं समेत विधायक डॉ वीर विक्रम सिंह प्रिंस एवँ राष्ट्रीय गौ रक्षक संघ के कार्यकर्ताओं के विरूद्ध अपशब्द कहकर जमकर गालियां दीं थीं।

पुलिस ने आज सुबह को मृत गाय के शव को अपने कब्जे में लेकर पशुधन प्रसार अधिकारी डॉ वीरेश कुमार गौड़ से पोस्टमार्टम कराया और जेसीबी मशीन से खुदागंज मार्ग किनारे मृत गाय के शव को दफ़न करा दिया है।पुलिस ने दिव्यांशु मिश्रा एवँ सौरभ यादव को पकड़ कर हिरासत में ले लिया है।

प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने बताया कि!आरोपी दिव्यांशु मिश्रा व सौरभ यादव के विरुद्ध सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम वर्ष 2008 की धारा 67 एवँ पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11के तहत रिपोर्ट दर्ज करके चालानी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed